होम News पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

कांदीवली में डेल्टा वेरिएंट के 5 मामले.

मुंबई:संवाददाता

मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है. जिसके साथ बीएमसी की चिंताएं भी बढ़ने लगी है. चौकाने वाली बात यह है कि महानगरपालिका आर दक्षिण विभाग में एक ही सोसाइटी में 17 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद पूरी सोसाइटी को शील कर दिया गया है.इसके अलावा बीएमसी को उपनगर में पांच डेल्टा प्लस मामले भी मिले है.

दरसअल कांदीवली आर दक्षिण विभाग के वार्ड ऑफिसर संध्या नांदेड़कर ने बताया कि कुछ दिन पहले कांदीवली के महावीर नगर वीना गीत संगीत सोसाइटी में 17 कोरोना संक्रमित मामले मिले थे. जिसके बाद सोसाइटी के गेट को शील कर दिया गया है. लेकिन कब 17 मामलों में से 10 मरीज ठीक हो चुके हैं और 6 मरीज अभी भी सोसाइटी में इलाज ले रहे है. जिनमें से दो अस्पताल में हैं.इसके अलावा कांदिवली के निवासियों के लिए एक और चिंता की बात यह है कि बीएमसी को पांच डेल्टा प्लस मामले मिले हैं जिनमे 4 केस कांदीवली पूर्व में है और एक पक्षिम के हिस्से में है.

आर साउथ वार्ड की सहायक नगर आयुक्त संध्या नांदेड़कर ने कहा, “धीरे-धीरे, शहर में मामले बढ़ रहे हैं और हम विशेषज्ञों के अनुसार अगले महीने तीसरी लहर की उम्मीद कर रहे हैं. इसी को देखते बीएमसी कर्मचारियों द्वारा सोसाइटी में बाकी लोगो का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. लोगों को कोविड-19 को हल्के में नहीं लेन चाहिए.अगर कोई त्योहार है, तो सभाओं से बचें. हम अभी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर और काम कर रहे हैं.फिलहाल 17 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद महावीर नगर स्थित सोसाइटी को एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया गया था.

अधिकारी ने बताया कि आर साउथ वार्ड में जिन इमारतों में डेल्टा प्लस के मामले पाए जाते हैं, उन्हें सील कर दिया गया है. हम उन्हें दैनिक आवश्यक चीजें उपलब्ध करा रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...