होम News पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

पॉश सोसाइटी में मिले कोरोना संक्रमित के 17 मरीज.

कांदीवली में डेल्टा वेरिएंट के 5 मामले.

मुंबई:संवाददाता

मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ने लगी है. जिसके साथ बीएमसी की चिंताएं भी बढ़ने लगी है. चौकाने वाली बात यह है कि महानगरपालिका आर दक्षिण विभाग में एक ही सोसाइटी में 17 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद पूरी सोसाइटी को शील कर दिया गया है.इसके अलावा बीएमसी को उपनगर में पांच डेल्टा प्लस मामले भी मिले है.

दरसअल कांदीवली आर दक्षिण विभाग के वार्ड ऑफिसर संध्या नांदेड़कर ने बताया कि कुछ दिन पहले कांदीवली के महावीर नगर वीना गीत संगीत सोसाइटी में 17 कोरोना संक्रमित मामले मिले थे. जिसके बाद सोसाइटी के गेट को शील कर दिया गया है. लेकिन कब 17 मामलों में से 10 मरीज ठीक हो चुके हैं और 6 मरीज अभी भी सोसाइटी में इलाज ले रहे है. जिनमें से दो अस्पताल में हैं.इसके अलावा कांदिवली के निवासियों के लिए एक और चिंता की बात यह है कि बीएमसी को पांच डेल्टा प्लस मामले मिले हैं जिनमे 4 केस कांदीवली पूर्व में है और एक पक्षिम के हिस्से में है.

आर साउथ वार्ड की सहायक नगर आयुक्त संध्या नांदेड़कर ने कहा, “धीरे-धीरे, शहर में मामले बढ़ रहे हैं और हम विशेषज्ञों के अनुसार अगले महीने तीसरी लहर की उम्मीद कर रहे हैं. इसी को देखते बीएमसी कर्मचारियों द्वारा सोसाइटी में बाकी लोगो का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. लोगों को कोविड-19 को हल्के में नहीं लेन चाहिए.अगर कोई त्योहार है, तो सभाओं से बचें. हम अभी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर और काम कर रहे हैं.फिलहाल 17 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद महावीर नगर स्थित सोसाइटी को एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित किया गया था.

अधिकारी ने बताया कि आर साउथ वार्ड में जिन इमारतों में डेल्टा प्लस के मामले पाए जाते हैं, उन्हें सील कर दिया गया है. हम उन्हें दैनिक आवश्यक चीजें उपलब्ध करा रहे हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...