होम News कोरोना कि वजह से परेशान व्यपारी को 5 करोड़ की लगी लॉटरी

कोरोना कि वजह से परेशान व्यपारी को 5 करोड़ की लगी लॉटरी

कोरोना कि वजह से परेशान व्यपारी को 5 करोड़ की लगी लॉटरी

शारीरिक और आर्थिक रूप से टूटे व्यपारी का व्यपार ठप होने से था परेशान ,

कहते है ना अगर जो किस्मत में लिखा हो वो हर हाल में आप के पास आएगा और आप की किस्मत का कोई छीन नही सकता , बस बंदे को अपने मालिक पर भरोसा करना है और उससे मांगना है सब मुश्किल रास्ते आसान हो जाते है।

महाराष्ट्र के ठाणे इलाके में एक ऐसी ही कहानी सामने आई है जहाँ एक व्यपारी कोविड की वजह से पूरी तरह से टूट गया था एक तरफ व्यपार में पूरी तरह से नुकसान हो गया था तो वही कोरोना के कहर से भी नही बच पाया था ,ऐसा मुश्किल वक्क्त था कि एक तरफ शारीरिक परेशानी और दूसरी तरफ मानसिक परेशानी थी और दूर तक राहत नजर नही आ रही थी।

ठाणे में रहने वाले राजकांत पाटिल जो काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे और उन्हें अचानक यह खबर मिलती है कि उन्हें 5 करोड़ की लॉटरी लगी है तो उन्हें यकीन नही हुआ उन्हें ऐसा लगा कि किसी ने उनके साथ मजाक किया है , लेकिन लगातार लॉटरी विभाग की तरफ से संपर्क करने के बाद वो लॉटरी के आफिस पहुचे और फिर उन्हें लगा कि यह एक सपने जैसा है।

दरसल राजकांत ने एक महीने पहले 2 हजार रुपए कि राशि खर्च कर 12 लॉटरी के टिकट खरीदा था उस वक्त उंन्होने यह नही सोचा था कि एक दिन इस 12 टिकट में से एक टिकट उनकी किस्मत बदल देगा और रातों रात वो करोड़पति हो जाएंगे।

लॉटरी लगने के बाद राजकांत का पूरा परिवार खुश है और लॉटरी से मिली रकम इस मुश्किल घड़ी में परेशान लोगो की मदद के लिए खर्च करने का फैसला किया है जिसमे उनके परिवार ने भी अपनी सहमति दी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...