होम News झगड़ा छुड़ाने गए युवक की चाकू से हत्या

झगड़ा छुड़ाने गए युवक की चाकू से हत्या

झगड़ा छुड़ाने गए युवक की चाकू से हत्या

सभी 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर कोर्ट में पेश किया गया

मुंबई के दहिसर पुलिस स्टेशन की हद में धारखाड़ी इलाके में सतीश कल्लू भारद्वाज (24) नामक युवक की चाकू से मारकर हत्या का मामला सामने आया है. हत्या दोस्त के साथ हो रहे झगड़े बचाने को लेकर हुई है.पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी गोविंद हत्या के प्रयास में अभी कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था।

आरोपी गोविंद पारखे (35) और मृतक सतीश दोनो दहिसर पूर्व धारखाडी के रहने वाले है.गोविंद कुछ महीने पहले ही हत्या के प्रयास के मामले में जेल से छूटकर आया था. मृतक सतीश और गोविंद दोनो की मुलाकात रविवार शाम करीब साढ़े 8 बजे अचानक दहिसर पूर्व धारखाडी इलाके में हुई. इसी दौरान मृतक सतीश का दोस्त भी मौके पर पहुच गया ।

प्रवीण पाटिल (वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दहिसर पुलिस स्टेशन ) ने बताया कि गोविंद सतीश के दोस्त को मारने की कोशिश करने लगा. और सतीश उसे बचाने लगा। गोविंद ने अपने साथ लाये चाकू से सतीश के पीठ पर कई वार कर दिया. घायल सतीश को उसके दोस्तों ने कांदीवली शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां कुछ देर बाद सतीश ने दम तोड़ दिया।

खबर मिलते ही दहिसर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने तत्काल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक सतीश के घर वालों का कहना है कि आरोपी गोविंद हत्यारा है.सतीश के साथ उसकी कोई दुश्मनी नही थी लेकिन उसके दोस्त के झगड़े में मेरे बेटे को मार दिया।

मृतक सतीश दहिसर के एक प्राइवेट कंपनी में कूक का काम करता था। फिलहाल दहिसर पुलिस हत्या के मामले में गोविंद पारखे सहित उसके 5 अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...