होम Tech Entertainment स्वतंत्रा दिवस के शुभ अवसर पर बी कुमार की एक और नई...

स्वतंत्रा दिवस के शुभ अवसर पर बी कुमार की एक और नई फिल्म ‘मेरे सनम ‘ की घोषणा

स्वतंत्रा दिवस के शुभ अवसर पर बी कुमार की एक और नई फिल्म ‘मेरे सनम ‘ की घोषणा


मुंबई : रविवार को पूरा देश आज़ादी के जश्न में डूबा हुआ था तो वहीं निर्देशक बी कुमार के लिए खुशी के एक नहीं बल्कि दो दो मौके थे ! यानी खुशियों का डबल डोज़ । भोजपुरी सिनेमा के’ कुछ अलग करने’ के लिए मशहूर डायरेक्टर बी कुमार ने अपनी नई भोजपुरी फ़िल्म ‘ मेरे सनम ‘ के लिए 15 अगस्त का दिन बहुत पहले ही तय कर दिया था ।

निर्देशक की मानें तो किसी भी शुभ काम के लिए इससे बढ़िया अवसर कोई और नहीं हो सकता है । ‘मेरे सनम ‘ की घोषणा के साथ साथ फ़िल्म के लीड कलाकारों के नामों का भी एलान कर दिया गया है । फ़िल्म में काजल मूवी फेम चॉकलेटी हीरो ‘ हर्षित ‘ और बंगाली बाला संगीता दत्ता की जोड़ी एक बार फिर एक साथ नज़र आएगी ।

आपको याद ही होगा कि बी कुमार ने ही सबसे पहले अपनी फिल्म ‘ अमर प्रीत ‘ में इस जोड़ी को मौका दिया था। वहीं अगर बाकी कलाकारों की बात करें सीनियर एक्टर उदय श्रीवास्तव को फ़िल्म में बतौर मुख्य विलेन साइन कर लिया गया है । उदय श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा के कई दौर देख चुके हैं। अब तक सैकड़ों फिल्मों का हिस्सा रह चुके उदय श्रीवास्तव बी कुमार के बहुत पुराने मित्र हैं ।

हालांकि बी कुमार अक्सर हंसकर ये कहते हैं कि’ उदय जी को मैं अपनी दोस्ती नहीं बल्कि उनकी अभिनय क्षमता की वजह से अपने साथ काम करने के लिए कहता हूँ ‘। वहीं हर्षित कहते है कि “एक बार फिर बी कुमार जी के डायरेक्शन में काम करने का मौका मिला है इसलिये वो मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हैं, बी कुमार सर के साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को मिलता है “।

फिलहाल अभी फ़िल्म के बाकी कलाकारों का चयन बाकी है । बी कुमार ने बताया कि ‘मेरे सनम ‘ एक एबनॉर्मल लव स्टोरी होगी, जिसमे एक आत्मा की प्रेम कहानी को परदे पर उकेरने की कोशिश की जाएगी । ओम जय प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही इस भोजपुरी फ़िल्म के निर्माता राहुल एंड ब्रदर्स हैं जबकि गीत नसीर खान के हैं और संगीत रोहित स्वराज का है ।

‘मेरे सनम ‘ के मेकर्स ने दावा किया है कि फ़िल्म अगले महीने यानी सितंबर से शूट पर चली जायेगी । फ़िल्म के प्रचार – प्रसार की ज़िम्मेदारी ‘आस्था मीडिया प्रोमोशन्स ‘ को सौंपी गई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...