होम Strategy Politics बेटिंग करने मजा आता है जब बॉलर की गेंद कमजोर हो तो...

बेटिंग करने मजा आता है जब बॉलर की गेंद कमजोर हो तो मजा बढ़ जाता है – देवेंद्र फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने क्रिकेट में बेटिंग करते हुए विरोधी पार्टियों के हर मुद्दे पर छक्का मारा

मुंबई के वडाला विधान सभा में बीजेपी की ओर से एक ओव्हर-आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन करने के लिये महाराष्ट्र बीजेपी नेता और राज्य के विरोधों पक्ष नेता देवेंद्र फड़णवीस को बुलाया गया था। इस दौरान फड़णवीस क्रिकेट के खेल में बेटिंग अपने ही अंदाज में करते हुए नजर आए।

जब इस दौरान फड़णवीस से पुछा गया कि,राजनीतिक क्षेत्र में तो इस समय जबरदस्त बाइटिंगबाजी आप की ओर से की जा रही है,और अब खेल के मैदान में भी बैटिंग का आपने अनुभव लिया,इन दोनों अनुभव को कैसे देखते है,आप?जवाब में फड़णवीस ने कहा ,की क्रिकेट खेलने में हमेशा मजा ही आता है,विशेषकर जब बैटिंग करने मिल जाये तो,और मजा आता है।


बचपन मे मैं क्रिकेट जब खेलता था,तो बैटिंग भी करता था,और बॉलिंग भी करता था,फील्डिंग बहोत कम करता था लेकिन जब फील्डिंग करता था,तो कोई भी कैच मुझसे छूटती नही थी।

और जब फड़नविश से ये सवाल पुछा गया कि इस बार की आपकी फील्डिंग में बहोत सारे लोग अटके है,इसके लेकर क्या कहेंगे? जवाब में फड़नविश ने कहा कि मैंने अब तय किया है,की मैं ,पेस बॉलिंग भी करूंगा, गुगली भी डालूंगा और जब मैं बैटिंग करने आऊंगा,तो शॉट भी तेजतर्रार मारूंगा।और अभी की परिस्थिति में मुझे इतने लूज बॉल मिल रहे है,की मुझे उन सभी बॉल को सीमा के बाहर भेजना पड़ रहा है।

वही अपनी ठाकरे सरकार पर अपनी ओर से किये जा रहे हमले को फड़नविश ने लॉजिकल बॉलिंग बताया,और कहा कि मैं बॉडी लाइनबॉलिंग नही करता हूं।शार्ट पीच भी बॉल नही डालता, इसलिए सामने वाले जो खेल रहे है,उन्हें थोड़ी परेशानी होती है।

वही मुख्यमंत्री निवास स्थान पर सरकार के मंत्रियों की चर्चा में जिस तरह से आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला की जांच कराने की बात सामने आई,उसको लेकर फड़नविश ने कहा है,की जांच किसकी होनी चाहिए,जिसने चोरी पकड़ी है,उसकी? या जिसने चोरी की है,उसकी ? जिन्होंने चोरी की उन्हें हम खुला छोड़ दे,और जिन्होंने चोरी पकड़ी ,इसलिए उनकी जांच करेंगे।

ये सरकार जोनिस तरह के न्याय कट रही है,इससे वो किसे बचाने कि कोशिश कर रही है।
जिस तरह से पुरा कन्वर्सेशन आया,पुरा रैकेट सामने आया,उस रैकेट पर कार्यवाही करने की मानसिकता इस सरकार की नही है।बल्कि जो रैकेट बाहर निकाला है,उस पर सरकार कर्यवाही करने जा रही है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...

राहुल गांधी आज करेंगें गुजरात मे चुनावी प्रचार

राहुल गांधी आज करेंगे गुजरात मे प्रचार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से गुजरता में होने वाले विधानसभा चुनाव...

शिवसेना ने सामना के जरिये बीजेपी और शिंदे सरकार से किया सवाल शिवराय को लेकर ब्यान देने वालो पर क्या है उनकी भूमिका

शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी - शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कई सवाल उठाया और इस पर जोर...