होम Tech Entertainment भोजपुरी फ़िल्म ' अमर प्रीत ' की डबिंग हुई शुरू

भोजपुरी फ़िल्म ‘ अमर प्रीत ‘ की डबिंग हुई शुरू

भोजपुरी फ़िल्म ‘ अमर प्रीत ‘ की डबिंग हुई शुरू


मुंबई : काजल मूवी फेम युवा अभिनेता ‘हर्षित ‘ की नई फ़िल्म ‘ अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में शुरू हो चुकी है। विजय फिल्म्स प्रोडूक्शन हाउस के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘ अमर प्रीत ‘ को बी कुमार ने कागज़ पर न सिर्फ अपनी कलम से उतारा है बल्कि निदर्शित भी किया है जबकि फ़िल्म के निर्माता विजय शाह और गीता है ।

अगर बात ‘ अमर प्रीत ‘ की करें तो फ़िल्म एक शानदार लव स्टोरी है जिसे बिल्कुल नए अंदाज में फिलमाया गया है । फ़िल्म में गायक से नायक बने रामू सावंरिया की भोजपुरी सिनेमा में बतौर नायक एंट्री हो रही है । अगर अमर प्रीत के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में अमर की भूमिका में हर्षित हैं जबकि प्रीत का किरदार निभा रही हैं संगीता दत्ता । बाकी कलाकारों में उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय और नीलम शर्मा जैसे नामचीन नाम शामिल हैं।

अमर प्रीत के मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म को बिहार, झारखंड के अलावा दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दो अलग अलग शेडयूल में शूट किया गया है । गीत नासिर खान ने लिखे हैं जबकी आलोक कुमार, खुशबू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारिया ने गानों को अपनी आवाज़ दी है ।

अमर प्रीत को अपने कैमरे में कैद किया है प्रशांत रॉय माइकेल ने । इसके साथ वो फ़िल्म के कोरियोग्राफर भी हैं। अमर प्रीत में आपको शम्स जमील और रोहित स्वराज का मधुर संगीत सुनने को मिलेगा। पटकथा एवंम संवाद सतेंद्र स्वामी के हैं । अमर प्रीत के प्रचार प्रसार की ज़िमेदारी आस्था मीडिया ग्रुप को दी गई है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...