होम Tech Entertainment BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म "लिट्टी...

BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म “लिट्टी चोखा” ने जीते 10 अवार्ड

BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म “लिट्टी चोखा” ने जीते 10 अवार्ड

यूपी में सम्पन्न befa Award 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की बेहद महत्वाकांक्षी फिल्म लिट्टी चोखा ने 10 अवार्ड जीते, यह अवार्ड उन्हें बेस्ट फ़िल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले एन्ड डायलोग, बेस्ट सिनेमेटोग्राफर, बेस्ट पॉपुलर सिंगर, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइनर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो और बेस्ट मेकअप के लिए मिला। लंबे समय बाद यह भोजपुरी की ऐसी फिल्म है जिसे तकरीबन 10 कैटेगरी में अलग अलग अवार्ड्स मिले। इस तरह से कहा जा सकता है कि befa में प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म लिट्टी चोखा का जादू रहा।

आप को बता दें कि befa अवार्ड 2022 में लिट्टी चोखा को बेस्ट फ़िल्म का अवार्ड मिला, जो प्रदीप के शर्मा को दिया गया जो इस फ़िल्म के निर्माता है. जबकि बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल को मिला. वहीं बेस्ट एक्टर खेसरीलाल यादव रहे जिन्होंने बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका से सबों का दिल जीत लिया है। आगे befa अवार्ड में बेस्ट एक्शन डायलोग का अवार्ड राकेश त्रिपाठी को मिला जबकि आर आर प्रिंस को बेस्ट सिनेमेटोग्राफी का अवार्ड मिला. वहीं बेस्ट पॉपुलर सिंगर का अवार्ड स्वाति शर्मा को मिला जो प्रदीप के शर्मा की बेटी भी है और बॉलीवुड में भी अपने गानों से लोगो का दिल जीत चुकी है। इसके अलावा बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइनर का अवार्ड पदम सिंह को मिला. बेस्ट आर्ट डायरेक्टर का अवार्ड विजय श्रीवास्तव को मिला तो बेस्ट पोस्ट प्रोडक्शन का अवार्ड रिफ्लेक्सन पिक्चर्स को मिला जहाँ लिट्टी चोखा की मेकिंग हुई. इसके अलावा बेस्ट मेकअप का अवार्ड बबलू पांडेय को मिला।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी की भोजपुरी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’  का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले की गई है। फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ देश की कहानी को कहने वाली फिल्म है।फ़िल्म बेहद सहज और सरल है।

इस तरह से देखा जाए तो प्रदीप के शर्मा की फिल्मों का दर्शकों में……..काफी बढ़ी और अब अवार्ड समारोह में भी प्रदीप के शर्मा की फिल्मों का जलवा देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि लेखक राकेश त्रिपाठी, सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। संगीत ओम झा का है। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा हैं। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, श्रुति राव, प्रीति सिंह, प्रगति भट्ट, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह,  प्रकाश जैस, करण पांडे, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव आदि हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...