होम Tech Entertainment लॉक डाउन में भोजपुरी गायक माटी के लाल अनिल यादव के गाने...

लॉक डाउन में भोजपुरी गायक माटी के लाल अनिल यादव के गाने हुए वायरल

लॉक डाउन में भोजपुरी गायक माटी के लाल अनिल यादव के गाने हुए वायरल


वापी, गुजरात : एंटरटेनमेंट डेस्क

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन गायक ‘माटी के लाल’ अनिल यादव के गाने लॉक डाउन में लोगों ने बेहद पसंद किये। पिछले 3 महीने में करीब 10 गाने रिलीज़ कर चुके अनिल यादव ने कभी मज़दूरों के पलायन के दर्द को गानों के माध्यम से श्रोताओं तक पहुंचाया। तो वहीँ पति पत्नी के बीच मस्ती भरी नोक झोंक को भी अपनी आवाज़ में लोगों तक पहुंचाया।

‘छोरी गुजरात के दिल ले गईल ‘ ‘होंठ अक्षरा नियन गाल आम्रपाली ‘ हम यूपी वाला हम बिहार वाला’ जैसे गाने इस लॉक डाउन में सबको पसंद आये। वहीँ ‘मिनी बनारस नालासोपारा ‘ की मस्ती लोगों को पसंद आई। आपको बता दें की पूरे देश में स्टेज शो करने वाले गायक अनिल यादव माटी के लाल के नाम से मशहूर हैं।

पवन सिंह, निरहुआ , खेसारी लाल यादव और कल्लू जैसे कलाकारों के साथ स्टेज शेयर कर चुके अनिल यादव अब फिल्मों में भी दिखाई देंगे .उनकी फिल्म ‘स्वर्ग से सुन्दर गाँव हमार ‘ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। वहीँ कुछ फ़िल्में और भी हैं जिनकी शूटिंग लॉक डाउन की वजह से रुकी हुई है।

अनिल यादव ने बताया कि वो जल्द ही प्रमोद प्रेमी के साथ भी एक फिल्म ‘आशिक़ दीवाना’ हीरो की भूमिका में दिखाई देंगे जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है। जिसके डायरेक्टर रितेश ठाकुर हैं और फिल्म बनकर तैयार है लेकिन लॉक डाउन के चलते रिलीज़ नहीं हो पाई।
फिलहाल अनिल यादव अपने नए गाने की तैयारी में जुटे हुए हैं जिसके बोल उन्होंने खुद लिखे हैं. मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर ज़िले के रहने वाले अनिल यादव का परिवार कई साल पहले गुजरात के वापी में आकर बस गया थे। अनिल खुद गोलगप्पे और चाट बेचते थे लेकिन परिवार की मर्ज़ी के खिलाफ जाकर भी उन्होंने अपने सपनो को साकार किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...