होम Strategy Politics शिवसेना के दावे के बाद बीजेपी की सफाई

शिवसेना के दावे के बाद बीजेपी की सफाई

शिवसेना का दावा है कि बीजेपी के कई बड़े नेता शिवसेना के संपर्क में है इस दावे के बाद बीजेपी के खेमे में हलचल सी मच गई है जिसके बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल को अपने नेताओं का बचाव करने की नौबत आ गई। 
दरसल बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने सोसल मीडिया के जरिये अपने समर्थकों को यह संदेश दिया कि 12 दिसंबर को वो अपनी भूमिका साफ करेंगीं की आगे की क्या दिशा होगी उनकी इसी पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने यह कह दिया कि बीजेपी के कई बड़े नेता शिवसेना के संपर्क में है और वह शिवसेना में आना चाहते है।  संजय राउत के बयान के बाद बीजेपी के खेमे में हलचल दिखने लगी है और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि पंकजा मुंडे पार्टी से नाराज है और वो कुछ और विचार कर रही है ऐसा सोसल मीडिया में चल रहा है स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे का पार्टी को बढ़ाने में एक बड़ा योगदान रहा है मुंडे साहब के बाद पंकजा मुंडे ने पूरी तरह से उन्होंने संभाला है  और किसी और पार्टी में जा रही है यह खबरे एक दम गलत है। वो किसी और पार्टी के संपर्क में यह गलत है यह में प्रदेश अध्यक्ष के नाते बोल रहा हु।
12 दिसंबर को स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे जी का जन्मदिन है और बड़ी संख्या में हम सभी जाएंगें और एक बड़ा नेता जब हारता है तो मंथन करता है उसी तरह से पंकजा भी 12 तारीख को इस पर बोलेंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...