होम News परिवारिक झगड़े में बच्चो की बली

परिवारिक झगड़े में बच्चो की बली

परिवारिक झगड़े में बच्चो की बली

पिता ने आइसक्रीम कह कर में दिया जहर – 1बच्चे की हुई मौत।

पारिवारिक झगड़े के चलते गुस्साए पिता ने अपने तीन बच्चों को आइसक्रीम में चूहा मारने की दवा देना का मामला सामने आया,इस घटना में एक 5 साल बच्चे की मौत होगई है। घटना मुंबई के मानखुर्द इलाके की है,इस घटना में 5 साल के अलिशान मोहम्मद अली अन्सारी की मौत हो गयी तो वही दूसरी 7 साल की अलीना और 2 साल के अरमान का अस्पताल में इलाज चल रहा है,2नो की तबियत अब ठीक है ऐसा अधिकरी का कहना है।

बच्चों की माँ नाजिया की शिकायत पर मानखुर्द पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है। मानखुर्द पुलिस ने बच्चों के पिता मोहम्मद अली नौशाद अन्सारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। आरोपी पिता घटना के बाद से फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 25 जून को पुलिस को एक कॉल आया था जिसमें ऐसी जानकारी मिली थी की तीन बच्चों ने पॉइजन खा लिया है ,जिसके बाद पुलिस ने जब परिवार वालों से पूछा तो परिवार वालों ने यह कहा कि बच्चों ने गलती से खा लिया है मगर जब 29 तारीख को एक बच्चे की मौत हो जाती है तो पुलिस को अस्पताल से कॉल आता है और इस चीज की जानकारी दी जाती है । जिसके बाद बच्चों की मां मानखुर्द पुलिस थाने में आकर पूरा मामला बताती हैं उस आधार पर उनकी शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है ।

प्रकाश चौगुले (वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक) ने दी जानकारी के अनुसार पहले इस मामले को छुपाने की कोशिश की गई लेकिन जब एक बच्चे कि मौत हुई तो उसके बाद सारा सच सामने आया कि किस तरह से पति पत्नी के झगड़े से गुस्से में आय बाप ने अपने बच्चो को आइसक्रीम कह कर चूहे मारने वाली दवा खिला दी और इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...