होम Tech Entertainment चॉकलेटी हीरो हर्षित और बंगाली बाला संगीता दत्ता की नई फिल्म 'अमर...

चॉकलेटी हीरो हर्षित और बंगाली बाला संगीता दत्ता की नई फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग हुई पूरी

चॉकलेटी हीरो हर्षित और बंगाली बाला संगीता दत्ता की नई फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग हुई पूरी

मुंबई : काजल मूवी फेम यंग एक्टर हर्षित की नई फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग पूरी हो चुकी है । फ़िल्म के डाइरेक्टर बी कुमार ने इसकी जानकारी दी है । उन्होंने बताया कि हर्षित और संगीता के साथ साथ रामू सांवरिया और उदय सिन्हा जैसे सभी कलाकारों ने अपनी डबिंग पूरी कर ली है ।

फ़िल्म में सभी किरदारों की असली आवाज़ को रखा गया है ताकि परदे पर एक्टर्स प्रभावशाली लगें । बी कुमार ने बताया कि डबिंग पूरी होने से वह बेहद खुश हैं और ट्रेलर जल्द से जल्द दर्शकों कर बीच लाने की तैयारी में जुट गए हैं । आपको बताते चलें कि अमर प्रीत एक खूबसूरत लव स्टोरी है जिसे बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है । निर्माता विजय शाह और गीता के विजय फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर से बनी फ़िल्म ‘अमर प्रीत ‘ का पोस्टर लोगो को काफी पसंद आया था ।

‘अमर प्रीत ‘ की कहानी को लेकर लेखक और निर्देशक बी कुमार बताते हैं कि ये फ़िल्म जितनी खूबसूरत लव स्टोरी है उतनी ही धमाकेदार एक्शन सीन्स से भी भरी हुई है । फाइट मास्टर प्रदीप खड़का ने फ़िल्म की शूट से पहले ही कलकारों को एक्शन सीन्स के लिए खास किस्म की ट्रेनिंग दी थी जिसका असर फ़िल्म के फाइट सीन्स में साफ दिखाई देगा । वहीं दर्शकों के संपूर्ण मनोरंजन के लिए फ़िल्म में कॉमेडी को भी उचित स्थान दिया गया है ।

अगर अमर प्रीत के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में अमर की भूमिका में हर्षित हैं जबकि प्रीत का किरदार निभा रही हैं संगीता दत्ता । बाकी कलाकारों में रामू सवारियां, उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय और नीलम शर्मा जैसे नामचीन नाम शामिल हैं। अमर प्रीत के मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म को बिहार, झारखंड के अलावा दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दो अलग अलग शेडयूल में शूट किया गया है ।

गीत नासिर खान ने लिखे हैं जबकी आलोक कुमार, खुशबू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारिया ने गानों को अपनी आवाज़ दी है । अमर प्रीत को अपने कैमरे में कैद किया है प्रशांत रॉय माइकेल ने । इसके साथ वो फ़िल्म के कोरियोग्राफर भी हैं। अमर प्रीत में आपको शम्स जमील और रोहित स्वराज का मधुर संगीत सुनने को मिलेगा। फिलहाल देखना होगा कि अपने पोस्टर्स से दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा करने वाली फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ का ट्रेलर कितना धमाकेदार होगा ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...