होम Tech Entertainment 15 जुलाई से मुंबई में शूट होगी कॉमिक वेबसीरिज 'प्यार चाइना का...

15 जुलाई से मुंबई में शूट होगी कॉमिक वेबसीरिज ‘प्यार चाइना का माल है ‘

15 जुलाई से मुंबई में शूट होगी कॉमिक वेबसीरिज ‘प्यार चाइना का माल है ‘


मुंबई : आजकल फिल्मों से कहीं ज़्यादा वेबसीरिज लोगों को पसंद आ रहे हैं। यही कारण है कि बड़े से बड़ा एक्टर भी अब आपके मोबाइल स्क्रीन पर किसी न किसी वेबसीरिज में दिख ही जाता है । मिर्ज़ापुर और आश्रम जैसी वेबसीरिज ने साबित किया है कि उनकी डिमांड किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म से बिल्कुल कम नहीं है । फिलहाल इस आर्टिवकल में हम आपको बताने जा रहे हैं एक नई वेबसीरिज के बारे में जिसका नाम भी एकदम अलग है।

जी हां प्यार मोहब्बत पर तो बहुत कुछ बन चुका है लेकिन शायद पहली बार होगा जब प्यार को चाइना का माल बता कर उसपर बाकायदा वेबसीरिज बनने जा रही है । सही सुना आपने वेबसीरिज का नाम है ‘ प्यार चाइना का माल है ‘ । ये एक कॉमिक लव स्टोरी है जिसमे यंग टैलेंटेड एक्टर जितेश पाटिल लीड रोल करने जा रहे हैं । मूलरूप से मुंबई के करीब पनवेल के रहने वाले जितेश एक ट्रेंड डांसर है। पूरे देश में अपने शोज कर चुके जितेश पाटिल इंडस्ट्री के लिए नया नाम बिल्कुल नहीं है ।

नॉन फिलमी बैक ग्राउंड से आने वाले जितेश पाटिल ने बताया कि वो कई साल फ़िल्म इंडस्ट्री की खाक छान चुके हैं । कुछ छोटे मोटे रोल से शुरुवात हुई और ‘चिराग घाटी’ जैसी बड़ी फिल्म में लीड रोल मिला । फिलहाल ये हिंदी फिल्म भी बनकर तैयार है और लॉक डाउन के खत्म होते ही दर्शकों के बीच होगी । वहीं अपनी नई वेबसीरिज के बारे में जितेश ने बताया कि इसका निर्देशन यश चौहान करने वाले है और इसे मुंबई के बढ़िया लोकेशन्स पर इसी महीने की 15 तारीख से शूट किया जाएगा ।

जितेश बताते हैं कि वो अपने काम को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि सिनेमा ही वो सपना है जिसके लिए उन्होंने कई सपनों का दम घोंटा है । फिलहाल मेकर्स कह रहे हैं कि ‘प्यार चाइना का माल है ‘ के रिलीज के लिए कुछ बड़े प्लेटफार्म से बात चल रही है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...