होम News क्रिकेट ट्रॉफी चैलेंजर्स का हुआ सफल आयोजन, मुंबई पुलिस की QRT टीम...

क्रिकेट ट्रॉफी चैलेंजर्स का हुआ सफल आयोजन, मुंबई पुलिस की QRT टीम बनी विजेता

क्रिकेट ट्रॉफी चैलेंजर्स का हुआ सफल आयोजन, मुंबई पुलिस की QRT टीम बनी विजेता

ट्रॉफी चैलेंजर्स 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन मुंबई के कांदिवली के पोईसर जिमखाना में किया गया। इस टूर्नामेंट में अलग-अलग क्षेत्रों की टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, प्रिंट मीडिया, डॉक्टर्स, एक्टर्स, वकील, डीसीपी ज़ोन 12 पुलिस की टीम के अलावा क्विक रिस्पांस टीम (क्यूआरटी) की टीम ने हिस्सा लिया। टूर्नामेंट का उद्घाटन नॉर्थ मुंबई के सांसद गोपाल शेट्टी ने किया। पहला मुकाबला प्रिंट मीडिया और डीसीपी जोन 12 की टीमों के बीच हुआ। नॉकआउट आधार पर खेले गए इस टूर्नामेंट में 4 टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई। जिसमें एक्टर्स की टीम और क्विक रिस्पांस टीम यानी क्यूआरटी के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल मुकाबले में क्यूआरटी की टीम ने बाजी मारते हुए एक्टर्स की टीम को हराकर ट्रॉफी चैलेंजर्स 2022 पर कब्ज़ा कर लिया।

उत्तर मुंबई के भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने विजेता टीम क्विक रेस्पॉन्स टीम( क्यूआरटी ) को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया और खिलाड़ियों को मेडल्स दिए। इसके साथ ही उपविजेता टीम यानि एक्टर्स की टीम को उपविजेता का खिताब दिया गया। इसके साथ ही एक्टर्स टीम के खिलाड़ी चरणजीत को मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया।

इस टूर्नामेंट को पिछले 12 सालों से आयोजित करते आ रहे दत्ता प्रसाद ने कहा कि क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन करने का मकसद सिर्फ यही है कि आमतौर पर तनाव भरी जिंदगी में कुछ रोमांच लाया जाए। दत्ता ने इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी लोगों का शुक्रिया भी अदा किया। इस मौके पर पोइसर जिमखाना के अध्यक्ष मुकेश भंडारी, उपाध्यक्ष करुणाकर शेट्टी, जनरल सेक्रेटरी निषाद कोरा, एक्ट्रेस एकता जैन, लोकेश ठाकुर, हिमांशु झुनझुनवाला, रामनिवास झा मौजूद रहे। सेमीफाइनल मैच के दौरान आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली, दैनिक भास्कर के विजय सिंह कौशिक, हमारा महानगर के आदित्य दुबे और नवभारत टाइम्स के राजकुमार सिंह, जय सिंह को भी टूर्नामेंट के संस्थापक दत्ता प्रसाद ने पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर सांसद गोपाल शेट्टी ने पत्रकारों को शॉल देकर सम्मानित भी किया। जिसमें एनडीटीवी के सुनील सिंह, हिंदुस्तान अड्डा से सोमदत्त शर्मा, ज़ी न्यूज़ से राकेश त्रिवेदी, एएनआई से रंजीत सिंह, नवभारत से आशीष पांडे और मिड डे से समीउल्लाह खान शामिल रहे। इस मौके पर दृप्ती झा, नरसिंह स्वराज्य रक्षक फाउंडेशन के सूर्या रतूडी, फोटो जर्नलिस्ट दिलीप कागड़ा और हेमन्त श्रीमाली शामिल रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...