होम Strategy Politics बाढ़ पीड़ित इलाके के व्यापारीयो का जीएसटी माफ करे सरकार - राहुल...

बाढ़ पीड़ित इलाके के व्यापारीयो का जीएसटी माफ करे सरकार – राहुल शेवाले ( शिवसेना सांसद )

बाढ़ पीड़ित इलाके के व्यापारीयो का जीएसटी माफ करे सरकार – राहुल शेवाले ( शिवसेना सांसद )

मुंबई – संवादाता

शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने केंद्रीय वित्त मंत्री से मांग की है कि बाढ़ पीड़ित इलाके के व्यपारियो का जीएसटी माफ किया जाए। राहुल शेवाले ने अपने निधि फंड से 25 लाख रुपए की मदद की है बाढ़ पीड़ित इलाके में रहने वाले लोगो के लिए ।

राहुल शेवाले ने कहा कि कोल्हापुर , सांगली के साथ महाराष्ट्र के अनेक जिले में प्राकृतिक विपदा की वजह से व्यपारियो का काफी नुकसान हुआ है जिसे देखते हुए व्यपारियो का जीएसटी रद्द करना चाहिए सरकार को , राहुल शेवाले ने वित्त मंत्री को एक पत्र लिखकर यह मांगी की है।

राज्य में आय बाढ़ की वजह से कई परिवारों का घर – संसार बर्बाद हो चुका है ऐसे में कई लोग इनकी मदद के लिए आगे आ रहे है , शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आदेश के अनुसार सेना भवन में मदत कक्ष बनाया गया है हजारों शिवसैनिक बाढ़ पीडित इलाको में जाकर उनकी मदद कर रहे है इसी के आधार पर राहुल शेवाले ने वित्तमंत्री को पत्र लिखकर मांग की है।

महाराष्ट्र में बाढ़ और तेज बारिश की वजह से कोल्हापुर ,कोल्हापूर, सांगली, कराड, कोकण, ठाणे, कल्याण, डोंबिवली, बदलापूर, नाशिक, वसई, विरार और पालघर में एक गंभीर स्तिति निर्माण हो गई है , जिसकी वजह से हजारों घर , दुकानदार , ऑफिस , गोदाम और कारखाने इन्हें काफी नुकसान हुआ है। नैसर्गिक विपदा की वजह से हजारों दुकानदार और व्यपारियो का नुकसान हुआ है ऐसे में उन्हें फिर से शुरवात करने के लिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार के मदद की जरूरत है , राहुल शेवाले ने अपने पत्र में इन पहलुओं पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है।

राहुल शेवाले का बयान

केंद्र और राज्य सरकार बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रही है , इसके अलावा प्राइवेट संस्था , शिवसेना मदत निधी, सरकारी अनुदान ऐसे कई माध्यमो के जरिये राज्यभर में मदद की जा रही है , अब ऐसे में बाढ़ पीड़ित व्यपारियो को मदद की जरूरत है अगर जीएसटी माफ करते है तो सभी को एक बड़ी राहत मिलेगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...