होम Tech Entertainment गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

गुंडा मूवी फेम् एक्टर विनोद यादव के घर पधारे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

बरेली : भोजपुरी फिल्मों के युवा अभिनेता विनोद यादव यूँ तो साल भर पूरे परिवार के साथ भगवान गणेश की पूजा करते हैं लेकिन इस साल उनपर गणपति बप्पा को अपने घर विराजमान करने की धुन सी सवार हो गई थी । इसलिए अपने सारे काम छोड़ कर राजधानी लखनऊ से बरेली संजय नगर स्थित अपने आवास पर पहुँच गए ।

गणेश चतुर्थी के दिन भगवान की एक सुंदर सी प्रतिमा उनके घर मानो देखते ही देखते विराजमान हो गई… पुरे लगनऔर श्रद्धा भाव से अभिनेता ने ईष्ट देव की आराधना की । वही इस दौरान शहर की कई नामी गिरामी हस्तियां विनोद यादव के घर बप्पा के दर्शन लाभ के लिए पहुँची ।

मुम्बई से विशेष तौर पर इस आयोजन में शामिल होने के लिए अभिनेता विनोद यादव के मित्र और वरिष्ठ पत्रकार आनंद कमलेश त्रिपाठी भी बरेली आये । ये पूछे जाने पर कि आपने देवों के देव भगववान गणेश से क्या मांगा ? विनोद कहते हैं कि हमें तो बिना माँगे ही प्रभु ने इतना सब कुछ दे दिया है तो और कुछ मांगने की ज़रूरत ही नही है ।

लेकिन हां देश और मानवता के लिए मैंने ज़रूर भगवान से अर्ज़ी लगाई है ताकि ये कोरोना रूपी संकट जल्द से जल्द समाप्त हो जाये। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश के ऐतिहासिक बरेली शहर के रहने वाले अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी की चर्चित फिल्म गुंडा से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री हुई थी।

फिलहाल इनदिनों विनोद अपने कुछ म्यूजिक वीडियो के शूट में व्यस्त हैं।अभिनेता ने कहा कि फैन्स को जल्दी ही कुछ और शानदार फिल्मे देखने को मिलेंगी बस थोडा सा इंतज़ार करना होगा.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

पीएफआई पर हो रही कार्यवाही पर विपक्षी मौन क्यों – बीजेपी

पीएफआई पर हो रही कार्यवाही पर विपक्षी मौन क्यों। भाजपा मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये का...

स्कूल के बच्चों से भरी बस पलटी

स्कूल बच्चो से भरी बस पलटी। अम्बरनाथ के ग्रीन सिटी परिसर में हुआ यह हादसा.. सीसीटीवी...

मुंबई पोर्ट ट्रस्ट द्वारा जारी किए गए नोटिस का व्यपारियों ने किया विरोध

मुम्बई पोर्ट ट्रस्ट दुवारा जारी किए गए नोटिस का वैपरियों ने किया विरोध। मुम्बई पोर्ट ट्रस्ट पर बरसो से सेकड़ो वैपारी लोखंड...

दिव्या ज्योति डिजिटल स्टूडियो की और से राजू श्रीवास्तव को दी गई श्रद्धांजलि

दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो की ओर से 'राजू श्रीवास्तव'को दी गई श्रद्धांजलि मुम्बई : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के...

पुरानी दुश्मनी में युवक की हत्या

मुंबई में पुरानी दुश्मनी को लेकर युवक की हत्या,मामला दर्ज,आरोपी की खोज में जुटी पुलिस मुंबई के सायन कोलीवाडा...