होम Tech Entertainment हर्षित - संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी 'अमर प्रीत ' की डबिंग...

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू


मुंबई : काजल मूवी फेम यंग एक्टर हर्षित की नई फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में शुरू हो चुकी है । सबसे पहले फ़िल्म के हीरो हर्षित अपनी डबिंग कर रहे है। इस दौरान फ़िल्म के डाइरेक्टर बी कुमार भी मौजूद रहते हैं । आपको बताते चलें कि अमर प्रीत एक खूबसूरत लव स्टोरी है जिसे बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है ।

निर्माता विजय शाह और गीता के विजय फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर से बनी फ़िल्म ‘अमर प्रीत ‘ का पोस्टर लोगो को काफी पसंद आया था । ‘अमर प्रीत ‘ की कहानी को लेकर लेखक और निर्देशक बी कुमार बताते हैं कि ये फ़िल्म जितनी खूबसूरत लव स्टोरी है उतनी ही धमाकेदार एक्शन सीन्स से भी भरी हुई है ।

फाइट मास्टर प्रदीप खड़का ने फ़िल्म की शूट से पहले ही कलकारों को एक्शन सीन्स के लिए खास किस्म की ट्रेनिंग दी थी जिसका असर फ़िल्म के फाइट सीन्स में साफ दिखाई देगा । वहीं दर्शकों के संपूर्ण मनोरंजन के लिए फ़िल्म में कॉमेडी को भी उचित स्थान दिया गया है । अगर अमर प्रीत के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में अमर की भूमिका में हर्षित हैं जबकि प्रीत का किरदार निभा रही हैं संगीता दत्ता ।

बाकी कलाकारों में रामू सवारियां, उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय और नीलम शर्मा जैसे नामचीन नाम शामिल हैं। अमर प्रीत के मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म को बिहार, झारखंड के अलावा दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दो अलग अलग शेडयूल में शूट किया गया है ।

गीत नासिर खान ने लिखे हैं जबकी आलोक कुमार, खुशबू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारिया ने गानों को अपनी आवाज़ दी है । अमर प्रीत को अपने कैमरे में कैद किया है प्रशांत रॉय माइकेल ने । इसके साथ वो फ़िल्म के कोरियोग्राफर भी हैं। अमर प्रीत में आपको शम्स जमील और रोहित स्वराज का मधुर संगीत सुनने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...

राहुल गांधी आज करेंगें गुजरात मे चुनावी प्रचार

राहुल गांधी आज करेंगे गुजरात मे प्रचार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से गुजरता में होने वाले विधानसभा चुनाव...

शिवसेना ने सामना के जरिये बीजेपी और शिंदे सरकार से किया सवाल शिवराय को लेकर ब्यान देने वालो पर क्या है उनकी भूमिका

शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी - शिंदे सरकार पर निशाना साधते हुए कई सवाल उठाया और इस पर जोर...