होम News ठेकेदार ने नहीं दिये बकाया पैसे तो कामगार ने उतारा मौत के...

ठेकेदार ने नहीं दिये बकाया पैसे तो कामगार ने उतारा मौत के घाट,घटना सीसीटीवी में कैद

ठेकेदार ने नहीं दिये बकाया पैसे तो कामगार ने उतारा मौत के घाट,घटना सीसीटीवी में कैद

नई मुंबई एमआईडीसी के तुर्भे इलाके में सोमवार रात करीब 9 बजे एक कामगार ने अपने ठेकेदार की हत्या कर दी । जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तुर्भे एमआईडीसी पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की और आरोपी को प्रभाकर शिउरकर की टीम ने सुबह 4बजे राबले इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

परिमंडल उपायुक्त विवेक पानसारे ने बताया कि आरोपी और मृतक के बीच करीब एक साल पहले तुर्भे एमआईडीसी की एक वेब कंपनी में काम करने के दौरान मित्रता हुई थी जिसके बाद मृतक ने आरोपी से 30 हजार रुपए उधार लिया था,कुछ दिन बाद दोनों तुर्भे एमआईडीसी की  प्रिंटिंग कंपनी में काम करने लगे वहां मृतक ठेकेदार था और आरोपी उसके अंतर्गत काम करता था । बार – बार पैसे मांगने के बाद भी मृतक ने पैसे नहीं लौटाए तो दोनों के बीच विवाद हो गया।

जिसके बाद सोमवार की रात आरोपी मृतक से पैसों का तकादा कर रहा था तभी अचानक आरोपी ने उसके उपर स्क्रू ड्राइवर से हमला कर दिया जिससे उसे काफी गंभीर चोंटे आ गई और वह मौके पर ही मर गया । जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौक़ाय वारदात पर पहुंची और तेजी से छानबीन करते हुए पुलिस निरीक्षक प्रभाकर शिउरकर की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है उसे कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...