होम News मुंबईकरों के लिए जरूरी सूचना, 2 और तीन दिसंबर को इन इलाकों...

मुंबईकरों के लिए जरूरी सूचना, 2 और तीन दिसंबर को इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

मुंबईकरों के लिए जरूरी सूचना, 2 और तीन दिसंबर को इन इलाकों में नहीं आएगा पानी ।

मुंबई : बीएमसी ने इन इलाकों के तमाम नागरिकों से यह गुजारिश की है कि वह खास तौर पर 2 दिसंबर और 3 दिसंबर के लिए पहले से ही पानी को बचा कर रखें और उसका सीमित उपयोग करें ताकि ज्यादा दिक्कतों का सामना उन्हें ना करना पड़े।

मुंबईकरों के लिए यह खबर बेहद जरूरी है, क्योंकि आगामी 2 और 3 दिसंबर को मुंबई शहर के कुछ इलाकों में पानी नहीं आएगा। यह जानकारी बीएमसी प्रशासन की तरफ से दी गई है। मुंबई के जी साउथ और जी नॉर्थ वार्ड के अंतर्गत आने वाले इलाकों में पानी नहीं आएगा। गावड़े चौक के पास सेनापति बापट मार्ग पर एक ब्रिटिश कालीन पाइपलाइन को दुरुस्त करने का काम किया जाना है। जिसकी वजह से पानी की आपूर्ति बताए गए दिनों पर बाधित रहेगी।

बीएमसी के अनुसार आगामी 2 दिसंबर से पाइप लाइन दुरुस्तीकरण का काम शुरू किया जाएगा। यह काम सुबह 8 बजे शुरू होकर 3 दिसंबर को दोपहर तक पूरा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। जिन इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी उनके नाम इस प्रकार हैं

2 दिसंबर को इन इलाकों में पानी नहीं आएगा–

पहला–

  • जी साउथ इलाका जिसमें डीलाइल रोड, एन एम जोशी मार्ग, बीडीडी चॉल, जनता वसाहत और आदर्श नगर एलिफिंस्टन में पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी या फिर पानी का प्रेशर कम रहेगा।

दूसरा—

  • जी नार्थ इलाका जिसमें एलिफिंस्टन, काकासाहेब गाडगिल मार्ग, सेनापति बापट मार्ग, गोखले रोड, वीर सावरकर रोड,एल जे रोड, सयानी रोड, भवानी शंकर रोड, सेना भवन परिसर, मोरी रोड, एच कटारिया रोड, कपड़ा बाजार(कापड़ बाजार), माहिम वेस्ट, माटुंगा वेस्ट और दादर वेस्ट में पानी नहीं आएगा।

3 दिसंबर को इन इलाकों में पानी नहीं आएगा—

बीडीडी चॉल, एन एम जोशी मार्ग, सखाराम बाल पवार रोड, महादेव पालव रोड, इन जगहों पर पानी नहीं आएगा। जबकि जी साउथ इलाके के सात रास्ता और धोबी घाट परिसर में पानी का दबाव कम रहेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...