होम News IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

IPL को महाराष्ट्र सरकार से मिली हरी झंडी,

बिना किसी रुकावट के होगा मैचों का आयोजन

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने दी जानकारी

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के कार्यक्रम में बदलाव के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने पूरी स्थिति को साफ कर दिया है। सरकार का कहना है कि मैचों का आयोजन पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक बिना किसी रुकावट के होगा।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले आने के बावजूद मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल गई है। महाराष्ट्र सरकार ने एलान किया है किया है मुंबई में आईपीएल मैचों का आयोजन बिना किसी रुकावट के होगा। महाराष्ट्र सरकार ने हालांकि साफ कर दिया है कि मैच के दौरान दर्शकों को मैदान पर जाने की इजाजत नहीं मिलेगी।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर स्थिति को साफ किया। उन्होंने कहा, ”आईपीएल के आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है, लेकिन मैचों का आयोजन सख्त नियमों के साथ होगा।दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी,खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ को बायो बबल में आइसोलेट रहना होगा।”

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए वैक्सीन की डिमांड भी की थी नवाब मलिक ने कहा, ”बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन लगवाना चाहता था लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.फिलहाल हम 45 साल से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगा सकते हैं।”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। राज्य में लॉकडाउन की वापसी के साथ ही मुंबई में होने वाले मैचों पर सवालिया निशान लग रहा था।ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मैचों का आयोजन मुंबई के बजाए हैदराबाद में हो सकता है।

बीसीसीआई ने हालांकि पहले ही साफ कर दिया था कि मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा। मुंबई में 10 अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल के बीच आईपीएल के मैचों का आयोजन होना है। आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...