होम Tech Entertainment नया ओटीटी प्लेटफॉर्म - जल्द शुरू हो रहा है

नया ओटीटी प्लेटफॉर्म – जल्द शुरू हो रहा है

नया ओटीटी प्लेटफॉर्म – जल्द शुरू हो रहा है

फिल्म और मनोरंजन के क्षेत्र में एक युवा गतिशील टीम का गठन किया गया है

एक नया ओटीटी चैनल “बज़फ्लिक्स”

संस्थापक/मालिक, श्री समीर शेनॉय और श्री राकेश ठाकुर, भारतीय सिनेमा में मनोरंजन की दुनिया में जबरदस्त क्षमता का उपयोग करके दुनिया पर राज करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। ग्राहक अधिक से अधिक मांग कर रहे हैं और यदि आप उनकी जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं तो वे स्वचालित रूप से अन्य चैनलों पर चले जाते हैं। “बज़फ़्लिक्स” मनोरंजन की दुनिया में उस शून्य को भर देगा।

श्री प्रवरसेन यसंबारे, मुख्य कार्यकारी अधिकारी और व्यवसाय प्रमुख, ने हमें बताया कि “बज़फ़्लिक्स” ऐसी सामग्री तैयार कर रहा है जो परिवारों और व्यक्तियों को एक साथ बैठकर फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और बहुत कुछ का अनुभव करने की अनुमति देता है। युवाओं के बीच लोकप्रियता और मांग के कारण डिजिटल प्लेटफॉर्म के दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है।

राकेश ठाकुर ने बताया कि उनकी टीम को किस तरह की जिम्मेदारी दी गई है और किस तरह से मनोरंजन को लोगो तक पहुचाया जाएगा , उनकी टीम में श्री अंकित मगरे – मुख्य कार्यकारी अधिकारी , जमील खान – सामग्री प्रमुख , श्री अमरीश भट्ट – सामग्री प्रमुख ,श्री संदीप टिक्कास – क्रिएटिव हेड है। आज लोग कई डिजिटल डिवाइस और स्क्रीन में सक्रिय हैं। तथ्य यह है कि अधिकांश उपभोक्ता टीवी देखते समय किसी अन्य डिवाइस पर ब्राउज़ करते हैं।

“BUZZFLIX” उन युवा लेखकों, रचनाकारों और निर्देशकों की तलाश में है, जिनके पास सामग्री पर नए विचार हैं जो वर्तमान में मांग में हैं। हम यहां अंडरकरंट हैं और ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान देंगे। कई ओटीटी चैनलों ने अंतरराष्ट्रीय कहानी का अनुसरण किया है, लेकिन इस प्रक्रिया में, भारत की क्षेत्रीय वास्तविक कहानी गायब है। हम इस तरह के रचनात्मक और विचारशील पाठ को अपने चैनल पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। आखिर यह सब नंबर गेम का मामला है! हम यहां दुनिया की सेवा और मनोरंजन करने के लिए हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...