होम Tech Entertainment सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2...

सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2 में

सैफ और रानी 11 साल बाद एक साथ बंटी और बबली 2 में …

दोनों की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतेगी …

मुंबई – संवादाता

यश राज फ़िल्म की एक और धमाकेदार फ़िल्म बंटी और बबली 2 जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है इस फ़िल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक साथ 11 सालों के बाद नजर आएंगे। यह पहली बंटी बबली फ़िल्म से काफी अलग होगी।

सैफ और रानी की जोड़ी ने इससे पहले कई बड़ी हिट फिल्में दी है जिसमे ‘हम तुम ‘ ‘ ता रा रम पम ‘ जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब 11 सालों बाद एक बार फिर यह जोड़ी लोगो का दिल जीतने के लिए काफी उत्साहित है।

यश राज फ़िल्म ने अनोउंसमेन्ट किया था इस फ़िल्म के बारे में इसमे दो जोड़े होंगें सिद्धार्थ चतुर्वेदी (गल्ली बॉय) में अपनी पहचान बनाई थी साथ ही एक नया चेहरा हीरोइन का शरवरी को इस फ़िल्म में इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। इससे पहले बनी बंटी और बबली ने लोगो का काफी मनोरंजन किया था और अब यह फ़िल्म जिसमे दो जोड़े है काफी अलग होगी।

सैफ अली खान ने कहा कि यह फ़िल्म काफी लग है पिछले मूवी के मौजूदा दौर की कहानी है जिसकी स्क्रिप्ट काफी जबरदस्त है यह पूरी फिल्म एक एंटरटेनर होगी जिससे पूरी फैमिली एक साथ बैठ कर देख सकता है नया रोल है मेरे लिए और नई भाषा और एक बार फिर में वापस आ गया हूं यश राज फ़िल्म में याने की अपने घर।

रानी मुखर्जी ने कहा कि पहली बंटी बबली को लोगो ने काफी प्यार दिया अभिषेक और में दोनों चाहते थे कि इसका सीक्वल बने लेकिन हो नही पाया में अभिषेक को मिस करूंगी लेकिन सैफ का वेलकम करती हूं काफी यादे है सेफ के साथ भी काम करने का और में दुआ करूंगी इससे भी लोग काफी पसंद करें और अपना प्यार दे।

इस फ़िल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे है वो काफी एंटरटेनर है साथ ही यश राज ने एक नए डायरेक्ट वरुण शर्मा को मौका दिया है बंटी बबली 2 में जो इसे पहले असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है ब्लॉक बास्टर फ़िल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है में।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...