होम Tech Entertainment 'शक्ति रत्न पुरस्कार 2022' से सम्मानित हुईं तनु वेड्स मनु की सिंगर...

‘शक्ति रत्न पुरस्कार 2022’ से सम्मानित हुईं तनु वेड्स मनु की सिंगर ‘स्वाति शर्मा ‘

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर स्वाति शर्मा को देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ‘ शक्ति रत्न पुरस्कार 2022’ से नवाजा गया । तनु वेड्स मनु के फेमस सॉंग ‘बन्नो तेरा स्वैगर लागे सेक्सी ‘ गाकर रातों रातों मशहूर हुईं स्वाति शर्मा को ये पुरस्कार गायिकी के क्षेत्र में उनके शानदार योगदान के लिए दिया गया । आपको बता दें कि स्वाति का एक और नया गाना ‘तीतर बीतर ‘ भी आजकल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है । खास कर युवाओं में इस नए ज़माने के सॉंग को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है ।

शक्ति रत्न पुरस्कार का आयोजन महिला दिवस के अवसर पर मुंबई में किया गया गया था लेकिन उस दिन स्वाति शहर से बाहर थीं इसलिए उन्हें लौटने के बाद ये ट्रॉफी सौंपी गई । वहीं स्वाति इस मौके पर बेहद खुश नजर आईं । उन्होंने अपने फैंस और आयोजकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ‘ उनकी गायिकी को लोग पसंद कर रहे हैं,ऑडिएंस का प्यार- आशीर्वाद मिल रहा है, ये उनके लिए सबसे बड़ा अवॉर्ड है ।

पेरिस के एफिल टॉवर पर परफॉर्म कर चुकीं देश की पहली सिंगर स्वाति शर्मा बताती हैं कि कैसे उनके गायिकी के सपने को पूरा करने के लिए 15 साल पहले उनके परिवार को बिहार के मुजफ्फरपुर से मुंबई आना पड़ा था । मुंबई में बसने से लेकर नाम कमाने तक कुछ भी आसान नहीं था । लेकिन पिता और परिवार ने सपोर्ट ने स्वाति को पहचान की इस लड़ाई में काफी मदत की । महज आठ साल की उम्र से गाने की शुरूआत करने वाली स्वाति शर्मा ने बताया कि इस साल उनके कई और सांग हैं जो जल्द ही लोगों के बीच होंगे ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...