होम Tech Entertainment यंग एक्टर ललित सिंह विज्ञापन की दुनिया मे छाने के लिए तैयार

यंग एक्टर ललित सिंह विज्ञापन की दुनिया मे छाने के लिए तैयार

यंग एक्टर ललित सिंह विज्ञापन की दुनिया मे छाने के लिए तैयार

मुंबई : छोटे परदे यानी टेलिविज़न पर एक के बाद एक करीब दर्जन से अधिक सिरियल्स में काम करने के बाद अब यंग टैलेंटेड एक्टर ललित सिंह विज्ञापनों की दुनिया मे छा जाने के लिए तैयार हैं । इंडियन टेरेन, IPL,कलर्स सिनेप्लेक्स और जैसे मशहूर ब्रांड्स के ऐड में नज़र आ चुके हैं । मुंबई में जन्मे और पले बढ़े ललित सिंह का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के वाराणसी का रहने वला है ।

ललित के पिता काफी साल पहले ही मुंबई में बस गए थे। ललित सिंह बताते हैं कि उनकी पढ़ाई लिखाई मुंबई में ही हुई। एक्टर बनने का सपना शुरू से ही आंखों में था और जब मंज़िल चुनने का मौका आया तो ललित ने अभिनय की डगर पकड़ ली ।

ललित बताते हैं कि काफी समय तक प्रोडक्शन हाउसेस की धूल खाने के बाद ‘ गुड्डन तुमसे न हो पायेगा ‘ में सिर्फ दो दिन का काम मिला। हालांकि इस छोटी सी कामयाबी के बाद ललित के हौसले ने आसमान छूने की तैयारी कर ली। कुम कुम भाग्या, नामक इश्क़ का, कट्टी बट्टी, राम प्यारे सिर्फ तुम्हारे जैसे कई डेली सोप्स में ललित सिंह नज़र आये ।

लेकिन इस युवा अभिनेता को जिसकी तलाश थी वो किरदार उसे मिला ‘अम्मा के बाबू की बेबी ‘में । इसके बाद ललित को घर घर मे लोगों ने पहचानना शुरू कर दिया। ललित के अपने माँ बाप जो कि उनके फिल्मी फैसले से ज़्यादा खुश नहीं थे वो भी बेटे की कामयाबी पर उसकी हौसला अफ़ज़ाई करने लगे।

टीवी चैनलों पर हाज़िरी लगाने के बाद ललित सिंह ने ऐड फिल्मस का रूख किया। कई फ़ेमस ब्रांड्स को प्रमोट किया, कपड़ों के मशहूर ब्राण्ड ‘ इंडियन टेरेन ‘ की ऐड को ललित सिंह ने लीड किया। बस फिर क्या था एयर BNB, GAP brand, IPL -2, IPL -3, जैसे कई विज्ञापनों में मुंबई के ललित छाए रहे। बातों बातों में ललित ने बताया कि बहुत जल्द वो एक मशहूर मेडिसन कंपनी की ऐड फ़िल्म शूट करने जा रहे हैं ।

ललित कहते है कि ‘ अभिनेता बनना यकीनन आसान तो नहीं लेकिन हां अगर ज़िद कर ली तो मुश्किल भी नही है ‘ सिर्फ ज़रूरत होती है मज़बूत इरादे की ‘

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

90 दिन तक नही रुकना पड़ेगा अब पेमेंट के लिए , फ़िल्म इंडस्ट्री को लेकर बनेगा नियम

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े कामगारों को मिलेगी अब एक बड़ी राहत ... अब उन्हें अपनी...

Crime : मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज

मुंबई में महिला ने किया आत्महत्या,पुलिस ने किया मामला दर्ज मुंबई के अंधेरी इलाके में...

” धन्यवाद मोदी जी ” इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम – हाजी अरफ़ात शैख़

" धन्यवाद मोदी जी " इस अभियान से जुड़ रहे है बड़ी संख्या में मुस्लिम - हाजी अरफ़ात...

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे

गुणवत्तापूर्ण सड़कों के माध्यम से राज्य की अलग पहचान बनाएंगे- सीएम एकनाथ शिंदे मुंबई :...