होम Strategy Politics कोरोना वायरस पर सीएम ने दिया जवाब

कोरोना वायरस पर सीएम ने दिया जवाब

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया भर में डर का माहौल है ऐसे में महाराष्ट्र सरकार कोरोना से बचने के लिए क्या इंतिजाम किया है इसे लेकर विरोधी पार्टी ने सरकार से जवाब मांगा इस पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में करोंना को लेकर सरकार की भूमिका स्पष्ट की।

महाराष्ट्र विधानसभा में उठा करोंना का मुद्दा मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे ने कहा लोग आनेवाले 8 दिनों में खबरदारी बरते। जहा भीड़ होगी वहाँ विशेष खबरदारी ले। होली का त्योहार है कोशिश करे ज्यादा भीड़ न हो ये त्योहार खबरदारी के साथ मनाए ज्यादा बड़े आयोजन करने से बचे। इस बीमारी और संकट का भी होली के साथ दहन हो । 

हर हफ्ते मैं बैठक ले रहा हूं ३ जगहों पर कोरोना वायरस की जांच की शुरु की पूरे प्रदेश में
किसी को भयभीत होने की जरुरत नही है
मास्क से लेकर सभी जरूरी चीजे हमारे पास पर्याप्त है। स्वाइन फ्लू जब आया था तो सभी अस्पतालो को हमने अनुरोध किया था कि सभी जगहो पर सुविधा उपलब्ध करने के लिए कहा था, औऱ लोगो ने किया है।


ये वायरस ठंडी जगहो पर ज्यादा रहता है , एयरपोर्ट पर सभी जगहो पर हमने आदेश दिया है, विमान आने पर उसकी साफ सफाई करने वाले कर्मचारियो को भी हमने कहा कि मास्क लगाने के लिए कहा है , स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि किसी को घबराने की जरुरत नही है , हमने पब्लिसिटी विभाग को कहा है कि सभी जगहो पर इसकी सूचना लगाए, जबाबदार प्रतिनिधी होने के कारण अपने अपने विधानसभा में जाकर ये बताए की घबराने की जरुरत नही है , औऱ साफ सफाई के बारे में बताए।


पीएम ने खुद कहा है कि होली के कार्यक्रम में ना जाए , जिस समय स्वाइन फ्लू आया था उस समय दही हंडी का कार्यक्रम था लोगो ने रद्द किया, होली हर जगह मनाई जाती है , कोरोना वायरस के कारण हम इतना कहे कि ये भी होलिका में पाप की तरह ही जल जाए, ये जो अमंगल है वो जल जाए , अपना प्रशासन इस मामले में गंभीर है, who इस मामले में काम कर रहा है , ५ स्टार होटल को भी बताया है कि विदेशी नागरिक जब आता है तो उसकी भी जानकारी रखे औऱ साफ साफाई का ध्यान दे।

सभी विदेश से आनेवाले नागरिकों की जांच एयरपोर्ट पर हो रही है। जाँच करने वहाँ कर्मचारीयो की संख्या बढ़ाने की जरूरत है। इस घड़ी में सभी का साथ मिलता रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

शिवसेना ने सामना के संपादकीय के जरिये बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

शिवसेना ने सामना के संपादकीय के जरिये बीजेपी सरकार पर साधा निशाना ‘डी’ गैंग का रहस्य! इस...

क्रिकेट ट्रॉफी चैलेंजर्स का हुआ सफल आयोजन, मुंबई पुलिस की QRT टीम बनी विजेता

क्रिकेट ट्रॉफी चैलेंजर्स का हुआ सफल आयोजन, मुंबई पुलिस की QRT टीम बनी विजेता ट्रॉफी चैलेंजर्स 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट...

कोरोना की पाबंदियों के बाद मुंबई में सांसद मनोज कोटक के नेतृत्व में आयोजित हुआ सबसे बड़ा खेल महोत्सव

कोरोना की पाबंदियों के बाद मुंबई में सांसद मनोज कोटक के नेतृत्व में आयोजित हुआ सबसे बड़ा खेल महोत्सव

मुंबई पुलिस ने सभी धर्मो के लोगों के साथ चर्चा की

मुंबई पुलिस ने सभी धर्मो के लोगों के साथ चर्चा की कानून का उलंघन करने वालो पर करवाई के...

आज पहली बार टीवी पर देखिए ख़ेसारी लाल आम्रपाली दुबे और श्रुति राव की ‘आशिकी ‘

आज पहली बार टीवी पर देखिए ख़ेसारी लाल आम्रपाली दुबे और श्रुति राव की 'आशिकी ' भोजपुरी सिनेमा के...