होम City News सभी योजना को अमल करने में विफल रही सरकार को जनता दोबारा...

सभी योजना को अमल करने में विफल रही सरकार को जनता दोबारा सत्ता में लाने का काम नही करेगी – शरद पवार

सभी योजना को अमल करने में विफल रही सरकार को जनता दोबारा सत्ता में लाने का काम नही करेगी – शरद पवार

बीड – संवादाता

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने बिड जिले में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कारखाने बंद , किसान मुसीबत में , बेरोजगारी बढ़ी है इसके बावजूद यह सत्ता में रहने वाले वोट मांगने आ रहे है , सभी योजना को अमल में लाने में विफल सत्ता में रहने वालों को जनता दोबारा सत्ता में नही आने देगी।

शरद पवार ने कार्यकर्ताव को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव से पहले राज्य की जनता को मिलने के लिए ने बाहर आया हु , आज युवा और किसान वर्ग मुझे परेशान लग रही है , जिसके हात में सत्ता दी उसने युवा वर्ग और किसान को गुमराह किया है ।

राज्य में 16 हजार किसानों ने आत्महत्या की है ऐसे आकड़े सामने आ रहे है , किसानों का कर्ज माफ किया लेकिन अब तक किसानों को इसका फायदा नही हुआ है।

सदन में हर दो साल का कर्जमाफी का आंकड़ा रखा जाता है व्यपारियो कक 86 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया गया लेकिन किसानों को नही दिया गया. जिस वक्त में मुख्यमंत्री था उस वक्त 71 हजार करोड़ किसान कर्ज माफी की थी।

जब हम सत्ता में थे उस दौरान शिक्षा और ज्यादा जोर दिया था , आज देश मे और राज्य में शिक्षा के आधार पर नोकरी भी नही मिल रही है , नोकरी का प्रमाण कम नजर आ रहा है और नोकरी के लिए आवेदन देने वालो की संख्या ज्यादा है , नाशिक में कारखाने होने के बावजूद यहा के युवक बेरोजगार है और मुंबई में ऐसी हालत है कि 120 गिरणी कारखाने होने के बाद 14 कारखाने बंद किया गया और वहा बड़ी बड़ी इमारत बनाई जा रही है

शरद पवार ने जो पार्टी छोड़ कर गए उन पर निशाना ससाधते हुए कहा कि जो पार्टी छोड़ कर जा रहे है वो केहते है कि विकास नही हुआ इसलिये पार्टी छोड़ रहे है तो पहले यह बातव कि 15 साल विधायक रहे और मंत्री रहे उस वक्त क्यूं नही किया।

हमने हमेशा पार्टी में नय चहरों को मौका दिया है , महाराष्ट्र के युवाओं का हात पकड़ कर धनंजय मुंडे जवाबदारी उठाएँगे इसे लेकर कोई शंका नही है।

इस दौरान शरद पवार ने कहा कि युवाओं को विधानसभा में मौका दिया जाएगा, इस दौरान पांच विधानसभा मतदार संघ के लिये 5 नामो की घोषणा शरद पवार ने परली से धनंजय मुंडे , बिड से संदीप क्षीरसागर ,गेवराई से विजय सिंह पंडित , माजल गाव स प्रकाश सोलंकी और केज से नमिता मूंदड़ा इन नामों की घोषणा की।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...