होम Editorial बीजेपी - सेना के बागी मुश्किलें बढ़ा रहे है दोनो पार्टियो की...

बीजेपी – सेना के बागी मुश्किलें बढ़ा रहे है दोनो पार्टियो की …

बीजेपी – सेना के बागी मुश्किलें बढ़ा रहे है दोनो पार्टियो की …

मुंबई – संवादाता

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे सभी पार्टियों के नेताओं के दिल की धड़कन तेज होने लगी है उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है खास कर के जो पार्टी से बगावत कर अपक्ष उमीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे है.

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव २१ अक्टूबर को होने है ऐसे में बीजेपी – सेना पूरी ताकत लगा रही है की विधनसभा छुअन में जित दर्ज कर २२० सीटों के सपनो को साकार किया जा सके लेकिन उद्धव ठाकरे और सीएम देवेंद्र फड़णवीस यह जानते है की बागी उमीदवार उनके इस सपने को रोक सकते है यही वजह है की शिवसेना की दसहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने भरी सभा में शिवसैनिकों से मांगी माफ़ी जिसे चुनावी टिकट नहीं दे सके तो वही बीजेपी ने भी कड़े तेवर दिखाते हुए सभी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है ताकि ज्यादा होने वाले डेमेज को रोक सके. बीजेपी प्रवक्ता निरंजन शेट्टी का कहना है कि जो पार्टी के खिलाफ काम कर रहे है उनके पर कारवाई होगी ज्यादा डेमेज नही होगा लेकिन जो होगा उसे रोकने का प्रयास किया जाएगा।

कांग्रेस इस बात से वाकिफ है की बीजेपी – शिवसेना के बागी उमीदवारों का फायदा उन्हें होगा ज्यादा से ज्यादा मतों के विभाजन के बाद उसका फायदा विपक्ष को होता है लेकिन कई बार नेताव के साथ कार्यकर्त्ता नहीं जाते है उस वक्त इतना फर्क नहीं पड़ता है पार्टी पर। कांग्रेस प्रवक्ता नीला लिमए का केहन है की काफी हद तक इसका फायदा विपक्ष को होता है लेकिन कई बार कार्यकर्त्ता नेताव के साथ नही जाते है

महाराष्ट्र विधान सभा में ५४ बागी उमीदवार है जो अपनी पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर किसी और पार्टी में शामिल हुए है या अपक्ष खड़े हो चुके है चुनावी मैदान में ऐसे में सभी पार्टियों का चुनावी गणित बिगड़ सकता है. सभी की यही कोशिश होगी की ज्यादा से ज्यादा डेमेज कंट्रोल किया जा सके।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

‘गोल्डन ह्यूमैनिटी अवार्ड 2022’से सम्मानित हुए मशहूर समाजसेवी ‘दिनेश बसंत निषाद’

'गोल्डन ह्यूमैनिटी अवार्ड 2022'से सम्मानित हुए मशहूर समाजसेवी 'दिनेश बसंत निषाद' मुंबई : देश की...

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...