होम Strategy Politics शरद पवार नही गए ईडी कार्यालय

शरद पवार नही गए ईडी कार्यालय

शरद पवार नही गए ईडी कार्यालय

ईडी ने कहा जांच की जरूरत नही है

मुंबई – संवादाता

महाराष्ट्र सहकारी बैंक घोटाले में शरद पवार का नाम आने के बाद महाराष्ट्र में लागातर 2 दिनों से राजनीति गरमा गई थी , पवार ने प्रेसकांफ्रेस कर यह ऐलान कर दिया था कि वोह शुक्रवार को दोपहर 2 बजे ईडी आफिस जाएंगें , शरद पवार के ऐलान के बाद पूरे महाराष्ट्र में एनसीपी कार्यकर्ताव के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

शुक्रवार सुबह से ही ईडी कार्यलय के बाहर सुरक्षा ब्यवस्ता बढ़ा दी गई थी और धारा 144 लागू कर दिया गया लेकिन इसके बावजूद एनसीपी कार्यकर्ताव की भीड़ लगातार ईडी कार्यलय के आसपास के परिसर में बढ़ने लगी , जिसे देख पूरी तरह से पुलिस सुरक्षा और भी बढ़ा दी गईं।

शरद पवार के घर मुंबई पुलिस के अधिकरी पंहुचे जहा शरद पवार से सुरक्षा का हवाला देकर उनसे ईडी ऑफिस नही जाने की गुजारिश की , इडी द्वारा भी एक मेल भेजा गया शरद पवार को ईडी नहीं आने का अग्रह किया गया और यह कहा गया कि भविष्य में भी इसकी जरूरत नही पड़ेगी , जिसे देखते हुए शरद पावर ने ईडी जाने के फैसले को अपने पीछे ले लिया।

शरद पवार ने कहा कि सुरक्षा ब्यवसता को देखते हुए नही जा रहा हु ईडी कार्यालय , मेरा नाम लिया गया इसलिए ईडी को जांच में सहयोग देने के लिए कार्यालय जा रहा था क्यूं की चुनाव का समय है लागतर में मुंबई के बाहर रहुंगा चुनाव प्रचार को लेकर , ऐसे में आना मुश्किल होगा ।

शरद पवार इस पूरे दिन भर चले हंगामे के बाद अब पूना के लिए रवाना हो गए जहाँ बारिश की वजह से कई गांव बर्बाद हुए है उसका जायजा लेने।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...