होम Strategy Politics मालाड विधानसभा चुनाव से कौन होगा बीजेपी का उमीदवार ...

मालाड विधानसभा चुनाव से कौन होगा बीजेपी का उमीदवार …

मालाड विधानसभा चुनाव से कौन होगा बीजेपी का उमीदवार …

मुंबई – संवादाता

मुंबई का मालाड विधानसभा क्षेत्र सुरकियो में नजर आ रहा है एक तरफ मौजूदा कांग्रेस विधायक असलम शेख ने अपने पत्ते नही खोले है कि वो किस तरफ अपना रुख करेंगें तो वही बीजेपी से भी एक बड़ी सूची है मालाड विधानसभा चुनाव की दावेदारी को लेकर ।

2014 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उमीदवार असलम शेख को 56,574 वोट मिले थे और बीजेपी उमीदवार राम बरोट को 54,271 वोट याने की 2303 वोटों से जीत हासिल की थी लोकसभा चुनाव में बीजेपी और भी ज्यादा मजबूत नज़र आने लगी है ऐसे में यहा दावेदारों की कमी नही है ।

सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे है मालाड के स्थानिक नेता और मौलाना आज़ाद आर्थिक विकास मंडल के अध्यक्ष हैदर आज़म जिन्हें मुस्लिम समाज का बड़ा समर्थन मिल सकता है , बीजेपी के जिलाध्यक्ष विनोद शेलार जो लगातार मालाड इलाके में एक्टिव नज़र आ रहै है खास कर के मालवणी इलाके में तो वही और भी कई इछुक उमीद्वार नज़र आ रहे है जिसमे , बृजेश सिंह , योगेश वर्मा का नाम भी शामिल है।

सीट बटवारे को लेकर अब भी बीजेपी – शिवसेना के बीच पेंच फसा हुआ है ऐसे में अगर यह सीट शिवसेना के खाते में जाति है तो एक अलग समीकरण बन सकता है अब तक राजनीति की गलिहारो में यह खबरे आ रही है कि इस सीट पर शिवसेना भी दावा कर सकती है लेकिन एक बात तय है कि उमीदवारों के लिए यहा काफी माथापच्ची करनी पड़ सकती है बीजेपी को किसे चुनावी टिकेट देना है या नही।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...