होम Tech Entertainment वेब सीरीज और टीवी कमर्शियल्स के बाद अब सीरीयल्स में भी नज़र...

वेब सीरीज और टीवी कमर्शियल्स के बाद अब सीरीयल्स में भी नज़र आएंगे टैलेंटेड एक्टर आयुष शर्मा

वेब सीरीज और टीवी कमर्शियल्स के बाद अब सीरीयल्स में भी नज़र आएंगे टैलेंटेड एक्टर आयुष शर्मा

मुंबई : मॉडलिंग से कैरियर की शुरुवात करने वाले दिल्ली के युवा एक्टर आयुष शर्मा जल्द ही टीवी सेरिअल्स में भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरते नज़र आएंगे । दिल्ली में पले बढ़े 27 साल के इस युवा अभिनेता ने एक साल से भी कम समय में न सिर्फ खुद को बतौर कामयाब मॉडल स्थापित किया बल्कि एक्टिंग की दुनिया में भी शोहरत हासिल की ।

आयुष शर्मा ने सिर्फ एक साल पहले सपनों की नगरी मुंबई में कुछ कर दिखाने की हरसत के साथ एंट्री की थी । दिन रात मेहनत और टैलेंट के सहारे उन्होंने पहले कई नामचीन प्रोडक्टस को प्रोमोट किया, उसके बाद एक्टर के तौर पर कुछ टीवी कमर्शियल्स को भी लीड किया।

आयुष शर्मा बताते हैं कि युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय उल्लू और कुक्कू जैसे प्लेटफार्म के लिए लिए कई वेब सीरीज भी कर चुके हैं। कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है जबकि कुछ को आने वाले दिनों में शूट किया जाएगा। आयुष शर्मा ने हाल ही में इमेज बाजार के लिए भी एक खास शूट दिल्ली में करवाया है ।

फिलहाल आयुष इन दिनों मुंबई में हैं और अपने नए प्रोजेस्क्ट्स को लेकर तैयारी कर रहे हैं । जिनमे से सबसे पहले ‘एंड टीवी’ के मशहूर डेली शो ‘ मौका ए वारदात ‘ में आयुष शर्मा दिखाई देंगे । इसके अलावा जल्द कुछ और प्रोड्क्शसन हाउसेस भी आयुष की बात चल रही है ।

एक्टर का मानना है कि लॉक डाउन के बाद मनोरंजन की दुनिया की अहमियत लोगों को पूरी तरह से समझ मे आ चुकी है। आने वाले समय में टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री में नए और टैलेंटेड कलाकारों की डिमांड बढ़ेगी । फिलहाल दिल्ली के शर्मा जी का लड़का सितारों के शहर में चमक रहा है ये बात आयुष के परिवार और दोस्तों के लिए गर्व की बात है ।

खुद आयुष कहते है कि ‘ मेहनत के अलावा कामयाबी का कोई और शार्ट कट नहीं है , हो सकता है थोड़ा वक्त लगे लेकिन सफलता मिलेगी ज़रूर ‘।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...