होम Tech Entertainment BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म "लिट्टी...

BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म “लिट्टी चोखा” ने जीते 10 अवार्ड

BEFA Awards 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म “लिट्टी चोखा” ने जीते 10 अवार्ड

यूपी में सम्पन्न befa Award 2022 में भोजपुरिया शोमैन प्रदीप के शर्मा की बेहद महत्वाकांक्षी फिल्म लिट्टी चोखा ने 10 अवार्ड जीते, यह अवार्ड उन्हें बेस्ट फ़िल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले एन्ड डायलोग, बेस्ट सिनेमेटोग्राफर, बेस्ट पॉपुलर सिंगर, बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइनर, बेस्ट आर्ट डायरेक्टर, बेस्ट पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो और बेस्ट मेकअप के लिए मिला। लंबे समय बाद यह भोजपुरी की ऐसी फिल्म है जिसे तकरीबन 10 कैटेगरी में अलग अलग अवार्ड्स मिले। इस तरह से कहा जा सकता है कि befa में प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म लिट्टी चोखा का जादू रहा।

आप को बता दें कि befa अवार्ड 2022 में लिट्टी चोखा को बेस्ट फ़िल्म का अवार्ड मिला, जो प्रदीप के शर्मा को दिया गया जो इस फ़िल्म के निर्माता है. जबकि बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल को मिला. वहीं बेस्ट एक्टर खेसरीलाल यादव रहे जिन्होंने बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका से सबों का दिल जीत लिया है। आगे befa अवार्ड में बेस्ट एक्शन डायलोग का अवार्ड राकेश त्रिपाठी को मिला जबकि आर आर प्रिंस को बेस्ट सिनेमेटोग्राफी का अवार्ड मिला. वहीं बेस्ट पॉपुलर सिंगर का अवार्ड स्वाति शर्मा को मिला जो प्रदीप के शर्मा की बेटी भी है और बॉलीवुड में भी अपने गानों से लोगो का दिल जीत चुकी है। इसके अलावा बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइनर का अवार्ड पदम सिंह को मिला. बेस्ट आर्ट डायरेक्टर का अवार्ड विजय श्रीवास्तव को मिला तो बेस्ट पोस्ट प्रोडक्शन का अवार्ड रिफ्लेक्सन पिक्चर्स को मिला जहाँ लिट्टी चोखा की मेकिंग हुई. इसके अलावा बेस्ट मेकअप का अवार्ड बबलू पांडेय को मिला।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी की भोजपुरी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’  का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले की गई है। फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ देश की कहानी को कहने वाली फिल्म है।फ़िल्म बेहद सहज और सरल है।

इस तरह से देखा जाए तो प्रदीप के शर्मा की फिल्मों का दर्शकों में……..काफी बढ़ी और अब अवार्ड समारोह में भी प्रदीप के शर्मा की फिल्मों का जलवा देखा जा रहा है।

आपको बता दें कि लेखक राकेश त्रिपाठी, सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। संगीत ओम झा का है। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा हैं। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, श्रुति राव, प्रीति सिंह, प्रगति भट्ट, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह,  प्रकाश जैस, करण पांडे, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव आदि हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...