होम Tech Entertainment बॉलीवुड अभिनेत्री अनिता राज के घर पार्टी पुलिस ने दर्ज किया लोकडाउन...

बॉलीवुड अभिनेत्री अनिता राज के घर पार्टी पुलिस ने दर्ज किया लोकडाउन उलंघन का मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अनिता राज के घर पार्टी पुलिस ने दर्ज किया लोकडाउन उलंघन का मामला

मुंबई – तृप्ति निंबुलकर

बॉलीवुड अभिनेत्री और टीव्ही एक्ट्रेस अनीता राजऔर उनके पति पर लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप लगा है।सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, लॉकडाउन के बावजूद एक्ट्रेस के घर पर पार्टी आयोजित की गई थी। एक ओर कोराना वायरस बाबत पूरे देश में 3 मई तक के लॉकडाउन है. सरकार लगातार जनता से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील भी करती दिख रही है।साथ ही साथ लोगों को लगातार भीड़ में इकट्ठा ना होने और अपने घरों में रहने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं।लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और इन दिनों टीव्ही धारावाहिक ‘छोटी सरदारनी में अहम किरदार निभाने रही अनीता राज के घर लॉकडाउन के नियमो को उल्लघन करने के मामले में पुलिस उनके घर पहुंची ।

मिली जानकारी मुताबिक, लॉकडाउन के बावजूद एक्ट्रेस के घर पर पार्टी की गई , जिसमें उनके करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे।जिसके बाद उनके चौकीदार ने पुलिस को इस पार्टी की सूचना दे दी. जिसके बाद मामले की पूछताछ करने के लिए पुलिस एक्ट्रेस के घर पहुंच गई । वहीं मामले को लेकर अब अनीता राज और उनके पति ने चौकीदार पर झूठी बात बताने का आरोप लगाया है।बहरहाल इस मामले को लेकर अब मुम्बई के खार पुलिस थाने में अनिता राज और उनके पति के खिलाफ लॉकडाउन उल्लघन करने का मामला दर्ज कर चुकी है।

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता और डीसीपी प्रणय अशोक ने बताया कि इस मामले में जो आरोपी है, उन्होंने लॉकडाउन और क्वारनटाईन के नियमो को तोड़ा है इसलिए उन पर धारा 269 और 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...