होम News दाऊद इब्राहिम का साथी रियाज भाटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दाऊद इब्राहिम का साथी रियाज भाटी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता : न्यूज़ डेस्क

मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल ने फरार चल रहे है आरोपी रियाज भाटी को अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया,आरोपी के खिलाफ जबरन वसूली और जाने से मारने की धमकी का मामला दर्ज है,कल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मददगार और गैंगस्टर रियाज भाटी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल(AEC) ने फरार चल रहे है भाटी को अंधेरी इलाके से अरेस्ट किया है.

रियाज भाटी के खिलाफ जबरन वसूली और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज है. पुलिस मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी. बता दें कि मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में गैंगस्टर छोटा शकील के रिश्तेदार सलीम कुरैशी उर्फ सलीम फ्रूट और रियाज भाटी के खिलाफ एक्सटोर्शन का मामला दर्ज है.

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज होने के बाद इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल कर रही थी. पुलिस के मुताबिक रियाज भाटी और छोटा शकील के रिश्तेदार सलीम फ्रूट ने अंधेरी के एक व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर महंगी गाड़ी और 7 लाख रुपए से ज्यादा रकम वसूली थी. व्यापारी ने नजदीकी वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामला दर्ज कराया था

मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की AEC टीम को जानकारी मिली थी की रियाज भाटी अंधेरी की एक जगह पर आ रहा है,जिसके बाद जाल बिछा कर भाटी को अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया.

क्राइम ब्रांच ने NIA स्पेशल कोर्ट में याचिका दाखिल कर सलीम फ्रूट की भी कस्टडी की मांग की है. गिरफ्तार आरोपी रियाज भाटी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी और उसकी कस्टडी की मांग करेगी.

कौन है गैंगस्टर भाटी?

भाटी एक कुख्यात गैंगस्टर है, जिसका दाऊद इब्राहिम गिरोह से सीधा संबंध है. भाटी के ऊपर रंगदारी, जमीन हड़पने, धोखाधड़ी जालसाजी और फायरिंग के कई मामले दर्ज हैं. 2015 और 2020 में फर्जी पासपोर्ट की मदद से अदालती आदेशों का उल्लंघन कर देश से भागने की कोशिश करने के दौरान उसे गिरफ्तार किया जा चुका है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...

राहुल गांधी आज करेंगें गुजरात मे चुनावी प्रचार

राहुल गांधी आज करेंगे गुजरात मे प्रचार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से गुजरता में होने वाले विधानसभा चुनाव...