होम City News गहना पॉलिस करने के बहाने उड़ाए 6 लाख का सोना.

गहना पॉलिस करने के बहाने उड़ाए 6 लाख का सोना.

गहना पॉलिस करने के बहाने उड़ाए 6 लाख का सोना.

नालासोपारा और अहमदाबाद से 2 गिरफ्तार.

मुंबई दहिसर पुलिस ने 2 ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो सोने फैक्ट्री से सोने के गहने पॉलिश करने का बहाना बनाकर रफूचक्कर हो गए. पुलिस इस मामले में 1 आरोपी को नालासोपारा से और दूसरे को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से करीब 6 लाख का गहना बरामद कर लिया है.

दअरसल दहिसर चेकनाका के पास नितिन इंडस्ट्रियल स्टेट में कलश स्टार नामक सोने का कारखाना है.यही पर आरोपी महादेव कायल (42) और विश्वजीत बेरा (27) काम करते थे.दोनो बंगाल के रहने वाले है, कुछ दिन पहले ही मुंबई काम पर आए थे. दोनों कारीगर के तौर डायमंड पॉलिस करते थे.कारखाना मालिक ने इन्हें 27 जुलाई को सोने के 33.78 ग्राम का पेंडल और 4.86 कैरट का हीरा दिया था. जिसकी कुल कीमत 6 लाख के आसपास है.

दोनो दोपहर में खाना खाने के बहाने ज्वैलरी साथ लेकर निकले जिसमे एक सूरत भाग गया और दूसरा गहना बेचने के लिए नालासोपारा में रुका हुआ था. उसदिन जब दोनों कारखाने में गहने लेकर वापस नही लौटे तो मालिक ने इसकी शिकायत दहिसर पुलिस को दी.पुलिस वारदात की गंभीरता को देखते हुए एपीआई डॉक्टर चंद्रकांत घारगे,पुलिस नाइक सरीफ शेख, पुलिस कांस्टेबल योगेश हीरेमठ,दीपक कोल्हा की टीम ने मोबाइल लोकेशन और दमडाटा के आधार पर खोजबिन शुरू की.

पुलिस ने बताया कि आरोपी महादेव कायल भायंदर में छुपा हुआ था,और विश्वजीत बेरा अहमदाबाद से बंगाल भागने की तैयारी में था. लेकिन उसके पहले पुलिस ने उसे अहमदाबाद स्टेशन के बाहर पकड़ लिया.दोनो के पास से पूरा सोना बरामद कर 100%रिकवरी की गई.महादेव के ऊपर दक्षिण मुंबई काला चौकी पुलिस स्टेशन ऐसे ही चोरी का मामला दर्ज है जून महीने में जमानत रिहा हुआ है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...