होम Tech Entertainment हर्षित - संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी 'अमर प्रीत ' की डबिंग...

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू

हर्षित – संगीत दत्ता स्टारर लव स्टोरी ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई में शुरू


मुंबई : काजल मूवी फेम यंग एक्टर हर्षित की नई फिल्म ‘अमर प्रीत ‘ की डबिंग मुंबई के एक मशहूर स्टूडियो में शुरू हो चुकी है । सबसे पहले फ़िल्म के हीरो हर्षित अपनी डबिंग कर रहे है। इस दौरान फ़िल्म के डाइरेक्टर बी कुमार भी मौजूद रहते हैं । आपको बताते चलें कि अमर प्रीत एक खूबसूरत लव स्टोरी है जिसे बहुत ही खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है ।

निर्माता विजय शाह और गीता के विजय फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर से बनी फ़िल्म ‘अमर प्रीत ‘ का पोस्टर लोगो को काफी पसंद आया था । ‘अमर प्रीत ‘ की कहानी को लेकर लेखक और निर्देशक बी कुमार बताते हैं कि ये फ़िल्म जितनी खूबसूरत लव स्टोरी है उतनी ही धमाकेदार एक्शन सीन्स से भी भरी हुई है ।

फाइट मास्टर प्रदीप खड़का ने फ़िल्म की शूट से पहले ही कलकारों को एक्शन सीन्स के लिए खास किस्म की ट्रेनिंग दी थी जिसका असर फ़िल्म के फाइट सीन्स में साफ दिखाई देगा । वहीं दर्शकों के संपूर्ण मनोरंजन के लिए फ़िल्म में कॉमेडी को भी उचित स्थान दिया गया है । अगर अमर प्रीत के कलाकारों की बात करें तो फ़िल्म में अमर की भूमिका में हर्षित हैं जबकि प्रीत का किरदार निभा रही हैं संगीता दत्ता ।

बाकी कलाकारों में रामू सवारियां, उदय श्रीवास्तव, दिलीप सिन्हा, राधा त्रिपाठी, नवीन सिंह, पिंकी सिंह, रूबी पांडेय और नीलम शर्मा जैसे नामचीन नाम शामिल हैं। अमर प्रीत के मेकर्स ने बताया कि फ़िल्म को बिहार, झारखंड के अलावा दार्जिलिंग की खूबसूरत वादियों में दो अलग अलग शेडयूल में शूट किया गया है ।

गीत नासिर खान ने लिखे हैं जबकी आलोक कुमार, खुशबू जैन, सुमन सरोज, उदय और रामू सवारिया ने गानों को अपनी आवाज़ दी है । अमर प्रीत को अपने कैमरे में कैद किया है प्रशांत रॉय माइकेल ने । इसके साथ वो फ़िल्म के कोरियोग्राफर भी हैं। अमर प्रीत में आपको शम्स जमील और रोहित स्वराज का मधुर संगीत सुनने को मिलेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...