होम News कांदीवली - दिन दहाड़े महिला से मारपीट और लूटपॉट करने वाले हुए...

कांदीवली – दिन दहाड़े महिला से मारपीट और लूटपॉट करने वाले हुए गिरफ्तार.

दिन दहाड़े महिला से मारपीट और लूटपॉट करने वाले हुए गिरफ्तार.

CCTV में कैद हुई तस्वीरे, स्कूटी सहित आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्टर – वसीम अंसारी

मुंबई.कांदिवली पूर्व समता नगर पुलिस को दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोनों पर एक महिला से मारपीट कर उसका मोबाइल फोन लूटने का आरोप लगा है. सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार आरोपियों को धारा 394, 34 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक आनंद रॉव हाँके के अनुसार 19 फरवरी को दोपहर 3:30 बजे के आसपास कांदिवली पूर्व, दत्तानी पार्क रोड, समता नगर के अडाणी एलेक्ट्रिसिटी के सामने रूपाली हरिभाऊ फणसे (35) पैदल जा रही थी. उसी दौरान होंडा डियो स्कूटी पर सवार दो युवक वहां आए.पीछे बैठा युवक स्कूटी से उतर कर रूपाली के हाथ से मोबाइल छीनने लगा. उसने विरोध किया तो युवक ने रूपाली से मारपीट कर उसका मोबाइल लेकर स्कूटी पर बैठ भाग गया. शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी फूटेज से स्कूटी का नंबर और दोनो के फोटो निकालने में समता नगर पुलिस सफल रही.

आनंद रॉव हाँके (वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समता नगर) से मिली जानकारी के अनुसार उन दोनो के बोरीवली पूर्व के राजेन्द्र नगर का रहिवासी होने का पता चला.पुलिस निरीक्षक रणशिवरे, सपुनि विजय रासकर ने अपनी टीम के साथ जाल बिछाकर 21 फरवरी 2021 को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सोनू अरविंद कुमार वर्मा (19) पर कस्तूरबा मार्ग पुलिस स्टेशन में 4 विभिन्न अपराधिक मामले दर्ज हैं. उसका दुसरा साथी नाबालिग है. उसे बालसुधार गृह भेजा गया है।

कांदिवली में हुई इस घटना ने वहा के लोगो मे एक दहशत का माहौल बना दिया है लेकिन महिला की बहादुरी की वजह से शातिर चोर अपने मनसूबे में कामयाब नही हो पाए , ईसी तरह की हिमत ही बढ़ते हुए अपराध को कम कर सकते है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...