होम News किन्नर ने तीन महीने की बच्ची को मौत के घाट उताराइनाम राशि...

किन्नर ने तीन महीने की बच्ची को मौत के घाट उतारा
इनाम राशि नही मिलने से नाराज होकर किया हत्या

किन्नर ने तीन महीने की बच्ची को मौत के घाट उतारा
इनाम राशि नही मिलने से नाराज होकर किया हत्या

मुंबई:संवाददाता

इनाम राशि न मिलने पर किन्नर ने पहले तो 3 महीने की बेटी को उसके घर से अगवा किया और फिर उसे बड़ी बेहरहमी से मौत के घाट उतार दिया, मामले की जानकारी जब मुम्बई पुलिस को मिली तो अधिकारियों ने उस किन्नर समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया ।

वाक्या मुम्बई के कफपरेड इलाके का है जहाँ एक दंपत्ति को 3 महीने पहले बेटी हुई थी, जिसके खुशी में किन्नर अपने कुछ साथियों के साथ दंपत्ति के घर पहुंच खुशी इजहार कर बिटिया के पिता और माता से इनाम के तौर पर 1100 रुपये नगद, एक नारियल और साड़ी की मांग की ।किन्नर के इस मांग को बच्ची के घर वालो ने देने से मना कर दिया ,फिर क्या इनाम की राशि न मिलने पर किन्नर ने अपने एक पुरुष साथी की मदत से रात को इस बच्ची को उसके घर से अगवा कर लिया ।

बच्ची के गायब होते ही घर मे हंगामा मच गया और बच्ची की माँ कफपरेड पुलिस स्टेशन जाके बच्ची के गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी, और फिर क्या रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस ने जांच शुरु की और खुलासा हुआ कि इनाम राशि न मिलने के चलते किन्नर ने बच्ची को अगवा कर उसे मार दिया, मामले में अब किन्नर और उसका साथी पुलिस की गिरफ्त में है ।

इस पूरे मामले में पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है , और साथ ही पुलिस अब इस किन्नर और इसके साथी से ये पता लगाने में जुट गई है की कहीं इससे पहले भी इन लोगो ने किसी और  वारदात को अंजाम तो नही दिया है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...