होम News महराष्ट्र में लग सकता है पूरी तरह से लॉकडाउन - 2 दिन...

महराष्ट्र में लग सकता है पूरी तरह से लॉकडाउन – 2 दिन में हो सकता है फैसला

दिल्ली की तरह महाराष्ट्र में भी लग सकता है लॉकडाउन


अगले 2 दिनों में हो सकता है इस पर फैसला

मुंबई : संवाददाता


महाराष्ट्र में लागातर जिस तरह से कोविड 19 का कहर बढ़ रहा है इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार की मुश्किलें भी बढ़ रही है ऐसे में सरकार की तरफ से सख्त कदम उठाया जा सकता है ताकि बेकाबू कोरोना पर अंकुश लगाया जा सके।


महाराष्ट्र सरकार में राहत और पुनरवर्षन मंत्री विजय वट्टीवार ने इए बात के संकेत दे दिया है उनका कहना है कि अगले दो दिनों में लॉकडाउन पर फैसला कर सकते हैं सीएम उद्धव ठाकरे क्योंकि मौजूदा प्रतिबंध कोविड-19 को रोकने के लिए उतने कारगर नहीं हो पा रहे हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू हो गया है। राज्य में लागू कई प्रतिबंधों के बावजूद कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है। ऐसे में महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाए जाने की संभावना तेज हो गई है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अगले दो दिनों में सख्त लॉकडाउन के बारे में फैसला कर सकते हैं क्योंकि मौजूदा प्रतिबंध कोविड-19 को रोकने के लिए उतने कारगर नहीं हो पा रहे हैं।
मुख्यमंत्री अन्य लोगों से सलाह लेने के बाद फैसला करेंगे। वडेट्टीवार ने दावा किया कि इससे पहले व्यापारियों और दुकानदारों ने लॉकडाउन का विरोध किया था, लेकिन अब वे ऐसे उपाय के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि उनका विभाग दिल्ली के लॉकडाउन का अध्ययन कर रहा है।

राज्य सरकार कोई फैसला करने से पहले दिल्ली सरकार की ओर से लगाए गए लॉकडाउन का अध्ययन करेगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा कर्फ्यू से वैसी मदद नहीं मिल रही है, जिस प्रकार की उम्मीद की गई थी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

नोकरी की तलाश में आई 19 साल की विवाहित के साथ गैंग रेप

मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ एक नौकरी की तलाश में मुंबई में आई 19...

ओवैसी का साथ मिला महाविकास आघाड़ी को

आज के राज्यसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी को मिला ओवैसी के साथ AIMIM के सांसद...

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है – शिवसेना

देश में अलकायदा की धमकी के जिम्मेदार बीजेपी है - शिवसेना शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र सामना के जरिए बीजेपी...

फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज यूपी में हुई टेक्स फ़्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। गुरुवार को फ़िल्म के...

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद…

हनुमान जी के जन्म स्थल को लेकर आज नाशिक में धर्म संसद… हनुमान के जन्मस्थान...