होम News दूध मिलावट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

दूध मिलावट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

दूध मिलावट करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और एफडीए ने मिलकर की कारवाई

मुंबई : संवाददाता

अगर आप अपने घर मे दूध मंगा रहे हो तो पहले हो जाव सावधान , कर ले ठीक तरीके से उस दूध की जांच , यह कर सकता है आप को बीमार , आप सोच रहे होंगे मि दूध कैसे आप को बीमार कर सकता है तो बता दे आप को की मुंबई में दूध में मिलावट करने वाले क्राइम ब्रांच और एफडीए ने छापेमारी कर एक आरोपी को किया गिरफ़्तार।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने दिंडोशी इलाके में एक बड़ी छापेमारी करते हुए नामी दूध कंपनियों के पैकेट में मिलावटी दूध के कारोबार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है । इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच ने कुल 248 लीटर मिलावटी दूध बरामद किया है। इस कारोबार को चलाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच को गुप्त जानकारी मिली थी कि गोरेगांव इलाके में स्तिथ दिंडोशी के कश्मीरी चॉल में कुछ लोग मिलावटी दूध बनाकर लोगों में उसकी बिक्री कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच और एफडीए की टीम ने कश्मीरी चॉल में छापा मारा,जहां नामी दूध की कंपनियों के पैकेट में दूध के साथ गंदा पानी मिलाकर उसमें भरा जा रहा था।

क्राइम ब्रांच ने मिलावटी दूध बनाने की हरकत को अंजाम दे रहे श्रीनिवास ठन्दू को गिरफ्तार कर लिया गया, क्राइम ब्रांच ने मौके से 248 लीटर मिलावटी दूध बरामद किया है, जिसे नामी दूध कंपनियों के पैकेट में भरने की प्रक्रिया जारी थी। क्राइम ब्रांच ने लोकल पुलिस दिंडोशी पुलिस स्टेशन के हवाले कर दिया है आरोपी को,दिंडोशी पुलिस ने भी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...