होम Tech Entertainment निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंधे राघव नय्यर

निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंधे राघव नय्यर

निधि झा के साथ शादी के बंधन में बंधे राघव नय्यर


बलिया : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा निधि झा ने गुरुवार शाम तमाम फिल्मी हस्तियों की मौजूदगी में युवा अभिनेता राघव नय्यर के साथ सात फेरे लिये। दोनों कलाकरों की शादी के गवाह बने एक्टर से प्रोड्यूसर बने यश कुमार ! जी हां सही सुन रहे है आप …निधि झा ने शादी कर ली है, वो भी अचानक, पूरी दुनिया को बिना बताए । चौंक गए ना ? तो चलिए आपको पूरा सच बताते हैं ।

निधि झा और राघव नय्यर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लेकिन ये आधा सच ही बयान कर रही है। असल मे शादी तो हुई लेकिन ये फिल्मी शादी थी। दोनों कलाकारों ने सात फेरे लिए ज़रूर लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि अपनी नई भोजपुरी फ़िल्म के लिए।

जी हां , यश कुमार इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही अन टाईटल्ड फ़िल्म जिसे फिलहाल ‘प्रोडक्शन नम्बर 6’ कहा जा रहा है, उसकी शूटिंग बलिया के बेल्थरा रोड में अलग अलग लोकेशन्स पर हो रही है। इसी कड़ी में एक स्थानिय मैरिज हॉल में शादी का सीन शूट करने के लिए भव्य सेट लगाया गया है । शूटिंग के दौरान किसी ने निधि और राघव की शादी की फ़ोटो सोशल मीडिया पर डाल दी और देखते ही देखते ये वायरल हो गई।

फ़िल्म के निर्माता यश कुमार ने बताया कि ये उनकी नई फिल्म का एक सीन है जिसमें दोनों की शादी हो रही है। फ़िल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं जो पहले भी कई शानदार फिल्में दे चुके हैं। वहीं निधि झा ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी में शादी का सीन था जिसे बड़े शानदार तरीके से फ़िल्मया गया। उन्होंने कहा कि यश कुमार प्रोडूक्शन्स की फ़िल्मस हमेशा प्यार और इमोशन्स से लबरेज रहती है।

इस फ़िल्म में आप सबको साफ सुथरा मनोरंजन मिलेगा । वहीं राघव नय्यर ने फ़िल्म और अपने किरदार को लेकर बताया कि उनकी इस फ़िल्म से एक बार फिर भोजपुरिया परदे पर वापसी हो रही है । यश कुमार को शुक्रिया अदा करते हुए राघव ने बताया कि यश ने जब उन्हें कहानी सुनाई थी तो उनके रोंगटे खड़े हो गए थे ।

निधि झा के बारे में बताते हुए राघव कहते हैं कि वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही सरल स्वभाव की भी हैं उनके साथ शूट करने में उन्हें बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है । आपको बतादें की यश कुमार एंटरटेनमेंट की ये छठवीं फ़िल्म है । इससे पहले कसम पैदा करने वाले की और बिटिया छठी माई के जैसी फिल्में टीवी पर छप्पर फाड़ हिट हो चुकी हैं । ऐसे में यश कुमार की आने वाली सभी फिल्मों से दर्शकों की उम्मीदें लगना स्वभाविक है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...