होम Tech Entertainment कोरोना के चलते सुनील शेट्टी की इमारत हुई सील

कोरोना के चलते सुनील शेट्टी की इमारत हुई सील

कोरोना के चलते सुनील शेट्टी की इमारत हुई सील

5 केस मिलने के बाद बिल्ड़िंग हुई सील।

बिल्डिंग के बाहर पुलिस तैनात होगी ताकि कोई बाहर नही निकले

मुंबई:संवाददाता

एक्टर सुनील शेट्टी दक्षिण मुम्बई के अल्टामाउंट रोड ‘पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ नामक इमारत में रहते हैं,उस इमारत में कोरोना के पांच केस होने के चलते बीएमसी ने इमारत को सील कर दिया है।

बीएमसी के एसिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड (डी वॉर्ड) ने बताया कि पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ को शानिवार को सील किया गया और लोगो को आने जाने पर मनाही किया गया लेकिन बिल्डिंग सील होने के बाद भी लोगो के आनेजाने दृश्य दिखाई दे रहा है उस सवाल को जब प्रशांत गायकवाड़ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ये कोविड नियम का उल्लंघन है और अब से हम बिल्डिंग के बाहर पुलिस तैनात कर देंगे ताकि बिल्डिंग का एक भी शख्श कही जा ना सके।

एक्टर सुनील शेट्टी का पूरा परिवार इसी इमारत के 18वे मंज़िले पे रहता है बीएमसी अधिकरी ने बताया कि सुनील शेट्टी का पूरा परिवार सुरक्षित है उन्हें कुछ नही हुवा है। बीएमसी के मुताबिक अगर किसी भी बिल्डिंग में अगर 5 कोरोना के केसस पाए जाते हैं तो उसे माइक्रो कंटेन्टमेंट एरिया घोषित कर उस बिल्डिंग को सील कर दिया जाता है।

कोरोना महामारी से अभी तक मुंबई और महराष्ट्र को पूरी तरह से राहत नही मिली है अब भी कई जिलों में पाबंदी है मुंबई में भी पूरी तरह से लोगो को राहत नही दी गई है इसके बावजूद लोग बेफिक्र होकर घूमते नजर आ रहे है। महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या पिछले 24 घंटे में 8,535 केस मिले है वही एक दिन में 156 मौतें हुई है टी वही मुंबई में एक दिन में 558 नए मामले आय है और 15 कि हुई मौत।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...