होम Editorial फुरसत के पल अपनों के साथ बिताओ नही तो कोरोना खा जाएगा

फुरसत के पल अपनों के साथ बिताओ नही तो कोरोना खा जाएगा

मुंबई – तृप्ति निंबुलकर

कोरोना से लड़ने के लिए आम जनता से सभी सहयोग मांग रहे है ताकि इस जंग को जीता जा सके जनता का इतना ही समर्थन चाहिए कि वो अपने घरों में रहे और सरकार द्वारा हर तरह की सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा , नेता अपने घरों में वक्क्त बिता रहे है और जनता सड़को पर आने को परेशान है पुलिस वाले , डॉक्टर सभी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है ताकि हम मौत के दहलीज तक नही पहुच सके लेकिन हम उन्हें ही अपना दुश्मन समझने लगे है।

समाज सेवक सड़को पर उत्तर कर अपना दाईत्व निभाने का प्रयास कर रहे है भूखों को खाना खिलाने का तो कुछ पैदल ही सेकड़ो किलोमीटर की दूरी तय करते हुए अपने घर की तरफ निकल गए है।

21 दिन घर मे रहने का क्या आव्हान किया गया लोगों को यह लगने लगा कि यह उन पर कितना जुल्म कर दिया गया है यह जुल्म अगर है भी तो आप के लिए और आप के परिवार के लिए है , कभी कहते थे यार वक्क्त नही मिलता है घरवालों के लिए अब मिला है तो उसे खुशी से बिताना चाहिए नाकि शिकायत करने चाहिए।

रिश्ते की एहमियत अपनो से प्यार अक्सर मुसीबत के वक्त ही समझ मे आती है मेरे यार , यह एक जंग है जिसे हमे जितना है और इसके लिए बस एक छोटा सा सहयोग करना है बस अपने घर मे रहे और सुरक्षित रहे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...