होम Strategy Politics योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को बुलाना नही चाहती है - नवाब मलिक

योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को बुलाना नही चाहती है – नवाब मलिक

योगी सरकार प्रवासी मजदूरों को बुलाना नही चाहती है – नवाब मलिक

मुंबई – संवादता

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने आज परप्रांतीय मजदूरों को लेकर महाविकास आघाडी सरकार की हुई बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कहा है, की आज अन्य राज्यो के देहाडी मजदूरों और मुम्बई और महाराष्ट्रा में रोजगार कमानेवाले लोगो को उनके राज्यो में या उनके गांव भेजे जाने को लेकर विशेष बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सम्पन्न हुई।

इस बैठक में पुलिस विभाग, रेलवे विभाग, मनपा कमिश्नर इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल रहे।बैठक में खासकर राजस्थान, बिहार और मध्यप्रदेश के लोगो को महाराष्ट्र सरकार भेजने की तैयारी कर रही है।

लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार मुम्बई और महाराष्ट्र में बसे उत्तर प्रदेश के नागरिकों को लेने के लिए आनाकानी कर रही है, और शर्त भी रख रही है।कि जितने भी नागरिक है,उन सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव या पॉजिटिव जो भी है,वो कराकर भेजे।इस बारे में मंत्री नवाब मलिक ने बयान देते हुए कहा है, की मुम्बई और पुरे महाराष्ट्र में तकरीबन 25 से 30 लाख नागरिक उत्तर प्रदेश के है।

घर इतनो का टेस्ट किया जाएगा तो एक साल का वक्त लगेगा।मलिक ने यह तक कहा है,की।लगता है, योगी सरकार अपने लोगो को वापस लेना ही नही चाहती है।इसलिए वो अड़चने लागू कर रहे है।नवाब मलिक ने योगी सरकार से निवेदन करते हुए कहा है, की जिस तरह से अन्य राज्य अपने नागरीको को लेने की अनुमति देकर अपने लोगों को बुलाने का रास्ता साफ कर रहे है।उसी तरह से योगी सरकार भी अपने लोगों को वापस लाने की अनुमति दे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

देवेंद्र फड़णवीस का बंगला वाशिंग मशीन का काम कर रही है – बाला साहेब थोरात

कांग्रेस नेता बाला साहेब थोरात ने रश्मि शुक्ला और मोहित कंबोज की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात पर कहा की देवेंद्र फडणवीस का...

दही हंडी को लेकर सरकार अपनी योजना बताए – सुनील प्रभु

शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने शिंदे सरकार को घेरने का प्रयास किया उंन्होने दही हंडी के आयोजन को लेकर सरकार की घोषणा...

पूरी दुनिया बीजेपी जितना चाहती है – नाना पटोले

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई एहम...

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत

खड्ढे के कारण नेशनल पार्क ब्रिज पर एक्सीडेंट 2 की मौत वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे नेशनल पार्क ब्रिज पर खड्ढे...

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...