होम Strategy Politics पीएफआई पर हो रही कार्यवाही पर विपक्षी मौन क्यों - बीजेपी

पीएफआई पर हो रही कार्यवाही पर विपक्षी मौन क्यों – बीजेपी

पीएफआई पर हो रही कार्यवाही पर विपक्षी मौन क्यों।

भाजपा मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये का सवाल

पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया नामक कट्टरपंथी संगठन पर केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा की गई कार्यवाही के कारण देश में धार्मिक विद्वेष और आतंक फैलाने का षड्यंत्र उजागर हुआ है। इस कार्रवाई से स्पष्ट हुआ है कि देश के लोकतंत्र और सामाजिक समरसता के साथ इनका कोई लेना देना नहीं है। विपक्ष को तुच्छ राजनीति छोड़कर देश की सुरक्षा के संबंध में सभी राजनीतिक दल एकजुट है, यह दिखाना चाहिए, ऐसा आवाहन प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से की है।

उपाध्ये ने शिवसेना की ओर उंगली उठाते हुए कहा कि, इस कार्यवाही के पश्चात विपक्षी राजनीतिक दलों द्वारा धारण किया गया मौन चिंताजनक है। मुस्लिम मतों पर नजर रखकर तुष्टिकरण करने की शिवसेना पक्षप्रमुख की नीति गट नेता सम्मेलन से स्पष्ट हो गई है। लेकिन, पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई किसी धर्म के खिलाफ कार्रवाई नहीं है बल्कि आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने की व्यापक साजिश के खिलाफ कार्रवाई है। उपाध्ये ने यह भी प्रश्न किया है कि हिंदुत्व का मुखौटा पहनकर मुस्लिम वोटों पर नजर रखने की दोहरी राजनीति कर रहे उद्धव ठाकरे इस कार्रवाई पर चुप क्यों हैं।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विपक्ष की तुच्छ राजनीति के कारण राज्य के मुसलमान गुमराह हो रहे हैं। अराजकता की कगार पर खड़ा पाकिस्तान अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के समर्थन के नारे लगाने वालों पर मौन रहने की राजनीति मुस्लिम समुदाय में भ्रम फैला रही है। उपाध्ये ने यह भी कहा कि पीएफआई की विनाशकारी गतिविधियों को उजागर करनेवाली जांच एजेंसियों के साथ जहां पूरा देश है, वहीं तुच्छ राजनीति के लिए इन गतिविधियों पर सवाल उठाने वाले विरोधियों की मंशा संदिग्ध है। मुसलमानों को रिझाने के लिए कार्यवाही के संबंध में मौन धारण करनेवाले ठाकरे गट की राजनीति देश की सुरक्षा के लिए खतरनाक है, ऐसी टिप्पणी भी उन्होंने की। इसके पहले आतंकवादी कार्यवाहियों में शामिल होने के आरोपी नवाब मलिक की प्रशंसा करके और उन्हें मंत्रिपद से न हटाकर ठाकरे ने अपनी तुच्छ राजनीति का प्रदर्शन किया था, इस ओर भी उपाध्ये ने ध्यान आकर्षित किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...

राहुल गांधी आज करेंगें गुजरात मे चुनावी प्रचार

राहुल गांधी आज करेंगे गुजरात मे प्रचार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से गुजरता में होने वाले विधानसभा चुनाव...