होम Tech Entertainment दिव्या ज्योति डिजिटल स्टूडियो की और से राजू श्रीवास्तव को दी गई...

दिव्या ज्योति डिजिटल स्टूडियो की और से राजू श्रीवास्तव को दी गई श्रद्धांजलि

दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो की ओर से ‘राजू श्रीवास्तव’को दी गई श्रद्धांजलि


मुम्बई : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद पूरा देश सदमे में है.. फिल्मी दुनिया में कलाकारों का रो-रो कर बुरा हाल है। राजू श्रीवास्तव के इस तरह से आकस्मिक निधन के बाद उनके लाखों-करोड़ों चाहने वालों पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। सिर्फ 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले राजू श्रीवास्तव को पूरे देश में अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दी जा रही है। देश की नामी फिल्म प्रोडक्शन और डिजिटल मीडिया कंपनी ‘दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो’ की ओर से भी राजू श्रीवास्तव को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई।

आपको बता दें की दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो के मुंबई और लखनऊ कार्यालयों में कलाकारों का अक्सर आना-जाना लगा रहता है। लेकिन राजू श्रीवास्तव इस मीडिया कंपनी के लिए खास थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी शुरुआत ही राजू श्रीवास्तव के हाथों से हुई थी। दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो के लखनऊ कार्यालय की ओपनिंग राजू श्रीवास्तव ने ही अपने हाथों से फीता काटकर की थी। कंपनी की प्रमुख सविता मिश्रा आंखों में राजू श्रीवास्तव की यादें समेट कर कहती हैं ‘राजू भैया हमारे परिवार का हिस्सा थे उनका चले जाना हम सबके लिए बेहद कष्टदायक है, सविता जी बताती हैं कि राजू श्रीवास्तव ने ही उन्हें फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने की सलाह दी थी और उन्होंने ही लखनऊ में पिछले साल बतौर चीफ गेस्ट स्टूडियो के पहले कार्यालय का लखनऊ में उद्घाटन भी किया था।

सविता मिश्रा कहती हैं की राजू श्रीवास्तव के इन शुभ हाथों का ही यह कमाल है की उनकी कंपनी आज फिल्मी दुनिया में एक मुकम्मल मुकाम हासिल कर चुकी है। सविता जी कहती हैं की ‘राजू जैसा शानदार कलाकार और जिंदादिल इंसान कोई और नहीं हो सकता’ । वह ये भी कहती हैं कि राजू भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन वह जहां भी होंगे वहां जो भी आस पास होगा उसे हंसाते और गुदगुदाते रहेंगे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

मुंबई में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस, सीएम ने दिव्यांग मंत्रालय बनाने की घोषणा की

अमेरिका में जॉब और वीजा का झांसा देकर लोगों से लाखों रुपए ठगते थे

मुंबई साइबर पुलिस ने 4 विदेशी नागरिकों को महाराष्ट्र के पुणे से किया गिरफ्तार अमेरिका में जॉब और वीजा...

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शिंदे गुट में हुए शामिल

उद्धव गुट के नेता कृष्णा हेगड़े शामिल हुए शिंदे गुट में .. उद्धव सेना को लगा एक और झटका...

लिव-इन-रिलेशनशिप को लेकर हाऊसिंग सोसायट नियम बनाए , राज्यपाल से की विनती – आत्मसम्मान मंच

श्रद्धा वालकर की दुखद घटना को लेकर "आत्मसम्मान मंच" की ओर से महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जी को मिलकर...

राहुल गांधी आज करेंगें गुजरात मे चुनावी प्रचार

राहुल गांधी आज करेंगे गुजरात मे प्रचार कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से गुजरता में होने वाले विधानसभा चुनाव...