होम Uncategorized औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी

औरंगाबाद – अशफाक शेख

औरंगाबाद गत एक माह से हर दिन कोरोना पीडि़त मरीजों की संख्या में इजाफा जारी है, परंतु सोमवार को 30 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद शहर सहित पूरे महाराष्ट्र में खलबली मची है. देर शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा 30 मरीजों की रिपार्ट पॉजिटिव आने की पृष्टि की गई. सोशल मीडिय़ा पर यह खबर हवा की तरह फैलते ही औरंगाबाद वासियों की चिंता में बड़े पैमाने पर इजाफा हुआ है.

कुल आंकड़ा पहुंचा 83 पर

स्वास्थ्य उपसंचालक कार्यालय के विभागीय मंडल के नोड़ल अधिकारी डॉ. गणेश कल्याणकर ने सोमवार को दिनभर में 30 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पृष्टि करते हुए बताया कि सोमवार की शाम तक 3 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी थी, परंतु देर शाम अचानक 27 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी. सोमवार को दिन भर में 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इस बीमारी से पीडि़त कुल मरीजों का आंकड़ा 83 पर जा पहुंचा है.

सभी इलाकों को मनपा ने किया है सील

डॉ. गणेश कल्याणकर ने बताया कि यह सभी मरीज नुर कालोनी, आसेफिया कालोनी तथा किलेअर्क परिसर के है. इन सभी इलाकों को मनपा प्रशासन ने पहले सील किया हुआ है. बता दे कि सोमवार शाम भावसिंगपुरा की 16 वर्षीय लड़की, नुर कालोनी का 5 वर्षीय लड़का तथा किलेअर्क परिसर की 65 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी थी पर देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने 27 और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने की पृष्टि की. इसमें 11 मरीज नुर कालोनी- टॉउन हॉल, 14 मरीज किले अर्क परिसर के तथा 2 मरीज आसेफिया कालोनी के शामिल है. कोरोना संक्रमण को लेकर मचे हाहाकार के बीच पहली बार सोमवार को शहर में 30 मरीज पाए जाने से औरंगाबाद वासियों में खलबली मची है.

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस आंकड़े में और इजाफा हो सकता है. बता दे कि सोमवार की दोपहर किले अर्क परिसर की एक 60 वर्षीय कोरोना पीडि़त महिला ने दम तोड़ा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Must Read

बचा पोश एक जटिल प्रथा जो सैकड़ो सालों से अफगानिस्तान में चली आ रही है

बचा पोश यह शब्द सुनकर आप को लग रहा होगा की यह क्या है ?बचापोश एक ऐसे जटिल प्रथा है जो सेकड़ो...

ONLINE लोन लेने वाले हो जाए सावधान

अगर आप online और आसान लोन लेने की तैयारी मे है तो अब आप सावधान हो जाये, क्युकी मुंबई क्राइम ब्रांच ने...

धारावी के पुनर्विकास को मिलेगी गती – राहुल शेवाले

धारावी पुनर्विकास को मिलेगी गति एक महीने में रेल्वे की जगह का हस्तांतरण किया जाएगा सांसद...

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट(AIU)ने विदेशी महिला ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत

चूहे के लिये जहर लगा के रखा टमाटर महिला ने खाया,महिला की मौत मुंबई के मलाड इलाके में लापरवाही...